मुंबई: साल के अंत में बॉलीवुड सितारों की शानदार महफिल सजने को तैयार है. जी हां हम बात कर रहे हैं जी सिने अवार्ड्स 2018 की. जी सिने अवार्ड 2018 की शाम का प्रसारण 30 दिसंबर 2017 को किया जाएगा. या यूं कहें कि इस बार इंडिया मनाएगा न्यू ईयर 30 दिसंबर को जी सिने अवार्ड्स 2018 के साथ. इस बार जी सिने अवार्ड और भी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है. क्योंकि इस बार शो में प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, जैकलीन फर्नांडिज के अलावा, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, शाहिद कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, शाहरुख खान जैसे कलाकार अपने शानदार परफॉर्मेंस से Zee Cine Awards 2018 के स्टेज पर आग लगाने आ रहे हैं.

Zee Cine Awards 2018 में प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो अवॉर्ड फंक्शन में आप प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो देसी गर्ल, प्रियंका चोपड़ा शो में जोश से भरी डांस परफारमेंस करते हुए बेहतरीन जलवे के साथ एंट्री मारेंगी. जी सिने अवार्ड के स्टेज पर फैशन का है ये जलवा गाने पर ऊपर से शानदान एंट्री मारकर सबको हैरान कर देने वाली हैं. वहीं इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा शो में अनिल कपूर और रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ के मशहूर गाने गल्लां गूड़ियां गाने पर ठुमके लगाते हुए नजर आएंगी.

प्रियंका चोपड़ा जी सिने अवार्ड्स 2018 के स्टेज पर अपने दमदार परफॉर्मेंस से आग लगाने की पूरी तैयारी में हैं. वहीं प्रियंका चोपड़ा के अलावा जी सिने अवार्ड्स 2018 के स्टेज पर जैकलीन फर्नांडिज अपने सेक्सी पोल डांस के ‘साथ आ जरा करीब से’, चलती है क्या नौ से ग्यारह, बीट पे बूटी, पार्टी ऑन माई माइंड जैसे गानों पर परफॉर्म करती नजर आएंगी. वहीं एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने दमदार परफॉर्मेंस से स्टेज का तापमान और बढ़ाते दिखेंगे.

बरेली में डॉक्टरेट फेलिसिटेशन समारोह पर नहीं पहुंच सकीं प्रियंका चोपड़ा, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

सैफ अली खान की फिल्म ‘कालाकांडी’ का दूसरा गाना काला डोरया हुआ रिलीज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App