बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस जरीन खान फैन्स की पहली पसंद हैं. जरीन की खूबसूरती की चर्चा अक्सर होती रहती है. जरीन वाकई में इतनी खूबसूरत है कि चर्चा होना लाजमी है. जरीन खान के इंस्टाग्राम पर आप देखेंगे उनकी कितनी तस्वीरें शेयर की है, और हर फोटो में जरीन कमाल लगती हैं. हर फोटो में लाजवाब लगती हैं. उनके फोटो को देख कर फैन्स काफी तारीफ करते हैं. इसी बीच जरीन खान ने एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में जरीन खान एक कैट के साथ खेलते हुए नजर आ रही हैं.

जरीन खान के इस वीडियो को देख कर लगता है कि जरीन को बिल्लियों से काफी प्यार है. दोनों काफी प्यारे लग रहे हैं. जरीन के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लू जीन्स पहना है. व्हाइट और औरेंज शर्ट पहना है. साथ में सनग्लासेस भी लगाए हैं. जरीन काफी खूबसूरत लग रही हैं. जिसे देख आप भी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. जरीन का हर लुक काफी परफेक्ट होता है.

वहीं जरीन खान के करियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में आने से पहले कई पंजाबी एल्बम, तमिल फिल्मों में  नजर आ चुकी हैं. उन्होने बॉलीवुड में फिल्म वीर से डेब्यू किया. इस फिल्म में उनके साथ सुपर स्टार सलमान खान नजर आएं थें. बता दें जरीन खान को फिल्मों में आने का बिल्कुल भी शौक नहीं था. लेकिन शायद उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.

उनके फिल्मों में आने की कहानी काफी दिलचस्प है. हरोइन बनने के लिए कई लाख लोग साल साल भर मेहनत करते हैं. लेकिन उनके हाथों कुछ नहीं लगता लेकिन जरीन के ऐसा कुछ नहीं हुआ था. दरअसल, जरीन खान एक स्कूल में थी और फिल्म वीर के डायरेक्टर उस स्कूल में पहुंचे जहां उन्हें जरीन खान दिखी. जिसके बाद उन्हें उस फिल्म के लिए सलेक्ट कर लिया गया.

वीर के बाद जरीन खान कई फिल्मों में नजर आईं. उनके हर फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया, खास कर फिल्म वजह तुम हो में जरीन खान ने काफी बोल्ड सीन किए थें. जिसे देख फैन्स के पसीने छूट गए थे. जरीन का हॉट लुक काफी कातिलाना होता है.

View this post on Instagram

🦄 #ZareenKhan

A post shared by Zareen Khan 🦄🌈✨👼🏻 (@zareenkhan) on

Sunny Leone Sexy Photo: सेक्सी बिकिनी में सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, फोटो देख फैन्स के छूटे पसीने

Sana Khan Sexy Video: हाय ! सना खान की सेक्सी वीडियो में है दम, फैंस देख रहे हैं बार बार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App