बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Zareen Khan Slapping Man Video: बॉलीवुड सितारों का कही जाना और उनकी झलक देखने के लिए भीड़ एकत्र होना आम बात है. लेकिन इस भीड़ में किसी शख्स का किसी अभिनेत्री से छेड़छाड़ करने वाली घटना का सामने आना साधारण बात नहीं है. ऐसा ही कुछ हुआ है बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान के साथ. दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान महाराष्ट्र के औरंगाबाद कनॉट प्लेस में एक मोबाइल शोरूम का उद्घाटन करने पहुंची थी. उसी दौरान उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

इस भीड़ के दौरान ही एक शख्स ने जरीन खान के हाथ छेड़छाड़ की. जैसे ही भीड़ अधिक हुई तभी इस भीड़ का फायदा उठाते हुए एक लड़के ने जरीन खान के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की. लेकिन उस शख्स को जरीन खान के साथ छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया. जैसे ही जरीन ने शख्स को हरकत करते देखा उन्होंने तभी उसे तमाचे जड़ दिए. इस वीडियो में जरीन एक के बाद एक कर कई चाटें मार नजर आ रही हैं. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो के नीचे कमेंट कर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे जरीन की बहादुरी की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

वहीं जरीन खान के साथ मौजूद सुरक्षा गार्ड उन्हें सुरक्षित कार तक पहुंचाते नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक घटना 14 दिसंबर की है. जरीन खान औरंगाबाद के कनॉट प्लेस में एक मोबाइल स्टोर के उट्घाटन में शिरकत करने के लिए शामिल हुईं थी.

Zareen Khan Sexy video: जरीन खान के हॉट और बोल्ड अदाओं वाले वीडियो ने कर दी हद, सेक्सी अवतार को देख उड़े फैंस के होश

zareen khan Sexy video: जरीन खान का सेक्सी वीडियो ने मचाया यूट्यूब पर धमाल, हजारों फैंस ने देख डाली वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App