बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान की फिल्म वीर से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जरीन खान ने अपनी एक्स मैनेजर अंजलि अथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. आरोप है की उनकी मैनेजर ने पैसों के विवाद को लेकर उनके खिलाफ आपत्तिजनक शब्द कहे. जरीन खान ने अपने वकील के साथ गुरुवार की शाम को खार पुलिस स्टेशन जाकर आईपीसी के तहत इस मामले पर एफआईआर दर्ज करवाई है.

खार पुलिस स्टेशन के सूत्रों के मुताबिक, “लगभग 3 से 4 महीने तक जरीन खान के साथ काम करने पर उनकी मैनेजर को पैसों को लेकर विवाद हुआ. इस मुद्दे पर दोनों ने एक दूसरे को काफी मैसेजेस भी किए. जिस में से एक मैसेज में मैनेजर ने गलत भाषा का इस्तेमाल किया और आपत्तिजनक शब्द कहे. जरीन खान के दिए हुए सारे सबूतों के बारे में अभी तक पता नही लग पाया है.

जरीन खान ने अपनी मैनेजर को यह भी कहा कि फिलहाल उनके पास अभी अच्छे प्रोजेक्टस नहीं हैं इसलिए वो उनके पैसे अभी नहीं दे पाएगी तो वह किसी दूसरे काम की तलाश के लिए आगे बढ़ सकती है. मामला आईपीसी की धारा 509 (जिसमें शब्दों, इशारे या एक्शन से महिला का अपमान किया गया हो) के तहत दर्ज किया गया है.” बता दें, जरीन खान बॉलीवुड में साल 2010 में फिल्म वीर से कदम रखा था. फिल्म तो बुरी तरह फ्लॉप रही लेकिन जरीन खान की तुलना कैटरीना कैफ से की जाने लगी. लेकिन जल्द ही उन्होंने हेट स्टोरी 3 में अपनी हॉटनेस से सबको दीवाना बनाया.

Zareen Khan Boxing Video: जरीन खान ने बॉक्सिंग में दिखाए जलवे, फैन्स बोले- मार ही डालोगी क्या?

Zareen Khan Workout Video: जरीन खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की हॉट वर्कआउट वीडियो, फैंस बोले- उफ्फ

View this post on Instagram

🦄 #ZareenKhan

A post shared by Zareen Khan 🦄🌈✨👼🏻 (@zareenkhan) on

View this post on Instagram

🕊 #ZareenKhan

A post shared by Zareen Khan 🦄🌈✨👼🏻 (@zareenkhan) on

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App