Zareen Khan Body Shaming : अभिनेत्री जरीन खान ने बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत फिल्म ‘वीर’ से की थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट सुपरस्टार सलमान थे। कैटरीना कैफ के साथ अपनी शक्ल मिलने के कारण जरीन बहुत सुर्खियां बटोर चुकी थीं। हालांकि, जल्द ही इंटरनेट पर उनके वजन को लेकर चर्चाएं शुरू हो गईं। उन्हें बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा।

अब जरीन खान ने खुलासा किया है कि वीर के लिए उन्हें वजन बढ़ाने के लिए कहा गया था। जरीन खान ने कहा है कि उन्हें अनुभवी लोगों ने उनके किरदार के लिए वजन बढ़ाने के निर्देश दिए थे। अभिनेत्री ने कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में कलाकारों के लुक के आधार पर उन्हें जज किया जाता है। जिसकी वजह से काफी मुश्किल होती है।

‘मैं इस बारे में सबके लिए नहीं कहूंगी, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा वर्ग ऐसा करता है। शुरुआत में यह सच में मुश्किल भरा था क्योंकि मेरा वजन लगभग एक राष्ट्रीय मुद्दा बन गया था।’ जब जरीन ने ‘वीर’ में सलमान के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, तो लोगों ने नोटिस किया कि वह कटरीना कैफ की तरह दिखती हैं। लेकिन जल्द ही लोगों का ध्यान उसकी बॉडी पर जाने लगा था।

इस बारे में बात करते हुए जरीन खान ने कहा, ‘हर कोई सिर्फ मेरे वजन के बारे में बात कर रहा था और मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मेरा वजन ऐसा क्यों है, क्योंकि मुझे उस वजन को बढ़ाने के लिए कहा गया था। जब मैंने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली तो मैं एक खोए हुए बच्चे की तरह था। मैं 20 या 21 साल की थी, उस समय मैं 20-21 बच्चों की तरह पॉलिश नहीं थे। मेरा बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोई लेना-देना नहीं था और वहां मैं देश के सबसे बड़े सुपरस्टार के साथ फिल्म के सेट पर थी।’

जरीन खान ने आगे कहा, ‘जब मेरा पहला शॉट हुआ तो मुझे यह भी नहीं पता था कि कैमरा कहां है। मैं वह गूंगी और शांत थी। जब मैं इतनी अनुभवहीन थी और ऐसे अनुभवी लोगों के साथ काम कर रही थी और वे निर्देश देते थे। मुझे ऐसा दिखना चाहिए था और मैंने निर्देशों का पालन किया था। और फिर जब फिल्म रिलीज हुई तो इसका मुझ पर उल्टा असर हुआ। मेरे लुक्स से लेकर मेरे वजन तक, मैं समझ नहीं पा रहा था कि मैंने क्या किया। यह मजाकिया था, यह परेशान करने वाला था। एक समय में मेरे अंदर बहुत सारे इमोशन आ रहे थे।’

जरीन बताती हैं कि उनके पास कुछ समय के लिए कोई काम नहीं था लेकिन आखिरकार उनके लिए चीजें बदल गईं। वह आखिरी बार ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ में नजर आई थीं, जो कुछ समय पहले जी5 पर रिलीज हुई थी।

Sasural Simar Ka 2 : सीरियल ससुराल सिमर का 2 दीपिका कक्कड़ इब्राहिम उर्फ ​​सिमर क्या छोड़ देंगी शो?

Priyanka Chopra Hot Photos : प्रियंका चोपड़ा ने क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स हॅाट फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर लगाई आग

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर