बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. एक्ट्रेस जायरा वसीम ने पिछले साल ही अपने धर्म के कारण बॉलीवुड छोड़ने का फैसला किया था. इतनी कम उम्र में अपने इतने बड़े फैसले से उन्होंने सभी को हैरान भी कर दिया था. अब पिछले दिनों जायरा अपना ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीज करने के बाद एक बार फिर से चर्चा में आ गई. बता दें कि उन्होंने पाकिस्तान से भारत आए टिड्डियों को लेकर एक विवादित ट्वीट किया था.

अपने ट्वीट में जायरा ने टिड्डियों की तुलना अल्लाह के कहर से की थी. जायरा को ये सब कहना इतना भारी पड़ गया कि लोगों ने उनकी आलोचना करनी शुरू कर दी. ट्विटर पर लोग उन्हें काफी ट्रोल करने लगें. ट्रोलर्स को देखते हुए जायरा ने अपने उस विवादित ट्वीट के साथ ही अपना अकाउंट भी डिलीट कर दिया था. लेकिन महज एक दिन बाद ही जायरा ने फिर से सोशल मीडिया पर वापसी कर ली और इसका कारण भी बताया.

जायरा की वापसी के बाद जब ट्विटर पर एक यूजर ने उनसे पूछा कि आखिर उन्होंने अपना अकाउंट क्यों डिलीट किया था. इसके जवाब में जायरा ने कहा-  मैं भी एक इंसान हूं और बाकियों की तरह मुझे भी हर चीज से ब्रेक लेने का अधिकार है. खासकर तब जब, दिमाग में और आसपास शोर-शराबा काफी ज्यादा बढ़ जाए.

बॉलीवुड में जायरा वसीम पहली बार आमिर खान की फिल्म दंगल में नजर आई. इसमें उन्होंने आमिर की बेटी की भूमिका निभाई थी. इसके बाद वह सिकरेट सुपरस्टार एक बार फिर से आमिर खान के साथ नजर आई. लेकिन स्काई इज के पिंक के दौरान ही उन्होंने बॉलीवुड छोड़ने का फैलसा कर लिया. आखिरी बार वह प्रिंयका चोपड़ा और फरहान अख्तर के साथ स्काई इज पिंक में नजर आई.

Also Read:

Zaira Wasim Deleted Twitter: दंगल एक्ट्रेस जायरा वसीम ने पहले बॉलीवुड और अब छोड़ा ट्विटर, सोशल मीडिया यूजर ने इस्लाम को लेकर किया ट्रोल

Shruti Haasan Sexy Video: एक्ट्रेस श्रुति हासन की हॉट फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर लगा रहीं आग, बोल्ड अवतार इंटरनेट पर वायरल