बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भारत में इन दिनों कोरोना महामारी के कहर के साथ-साथ टिड्डियों का कहर भी देखने को मिल रहा है. टिड्डियों का कहर राज्स्थान और मध्यप्रदेश में जारी है, ऐसे में ये भी चर्चा का विषय इस समय बना हुआ है. हालांकि अब इन सबके बीच ही अल्लाह और कुरान को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे हंगामा खड़ा हो गया. जायरा का कहना है कि टिड्डियों का जो कहर है वो अल्लाह का कहर है. हालांकि जायरा को ये सब कबना बहुत ही ज्यादा भारी पड़ चुका है.

ये सब देखने और पढ़ने के बाद जायरा वसीम की लोगों ने अच्छे से क्लास लगाई है, जिसका नतीजा ये हुआ है कि जायरा ने अपना ट्विटर अकाउंट भी डिलीट कर दिया है. वैसे ये कहना मुश्किल होगा कि जायरा ने कुछ समय के लिए ट्विटर छोड़ा है, या फिर हमेशा के लिए छोड़ दिया है. फिलहाल तो यही लग रहा है जैसे उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया वैसे ही सोशल मीडिया को भी अलविदा कर दिया है. 

हम आपको बताते हैं कि आखिर जायरा को लोगों ने क्यों मजबूर कर दिया ट्विटर छोड़ने के लिए.  सबसे पहले तो अल्लाह के कहर से जायरा वसीम में टिड्डों की तुलना कर डाली. ट्विटर अकाउंट पर आयत का जिक्र करते हुए जायरा वसीम ने लिखा है कि हाल फिलहाल में जो भी आपदाएं देखने को मिल रही हैं और साथ ही टिड्डों का कहर ये सब इंसान के भी बुरे कर्मों का फल है.

जायरा वसीम के इस ट्वीट के बौद सोशल मीडिया यूजर्स ने गुस्सा जाहिर करते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक सोशल मीडिया यूजर ने जायरा को ट्रोल करते हुए लिखा कि इस्लाम में ट्वीट करना हराम है, हो सकता है शायद इसलिए जायरा वसीम ने ट्विटर छोड़ दिया हो. 

Priyanka Chopra Nick Jonas Romantic Photo: लास वेगास के एक म्यूजिक फेस्टिवल में रोमांटिक अंदाज में नजर आएं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, देखें खूबसूरत फोटो

Daisy Shah Hot Video: डेजी शाह के सेक्सी वीडियो ने इंटनेरट पर लगाई आग