Dhanashree-Yuzvendra

नई दिल्ली.  Dhanashree-Yuzvendra भारतीय क्रिकेट में अपनी फिरकी से विकेट चटकाने वाले युजवेंद्र चहल हालही में अपनी पत्नी के साथ कश्मीर गए हुए थे. दोनों ने बर्फ में एन्जॉय करते हुए अपनी कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो अब खूब वायरल हो रही है. युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री पेशे से डेंटिस्ट और यूट्यूबर है. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने डांस की वीडियोस लगातार अपने फैंस के साथ शेयर करते रहती है.

कोरोना पर धनश्री का सन्देश

धनश्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कश्मीर में ली गई कुछ फोटोज शेयर की है, जिनमें वे बर्फीली वादियों में बाइक चलते हुए नजर आ रही है. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा चलते रहो और चलाते रहे और 2022 का सिर्फ एक यही मंत्र रहने वाला है. धनश्री के फोटो शेयर करने के कुछ ही घंटो बाद उनकी फोटो पर हजारो की संख्या में कमैंट्स की बाढ़ लग गई. एक यूजर ने लिखा-यू बोथ लुक क्यूट टुगेदर, और एक ने लिखा- क्या आपको ठण्ड नहीं लग रही. बता दें युजवेंद्र चहल और धनश्री छुट्टियां बनाने कश्मीर पहुंचे है और करीब दो हफ्तों तक यहां एन्जॉय करेंगे। धनश्री ने अपनी इस फोटो के बाद देश में बढ़ रहे कोरोना वायरस पर संदेश दिया है. उन्होंने लिखा कि ज्यादा से ज्यादा लोगों का आशिर्वाद लें और निडर बनें, प्यार बांटते रहें, न कि वायरस.

सेना के जवानो के साथ की मुलाकात

युजवेंद्र चहल और धनश्री ने 22 दिसंबर 2020 में शादी की थी और शादी की पहली सालगिरह बनाने के लिए दोनों जम्मू कश्मीर में है. दोनों ने कश्मीर में घूमते हुए सेना के जवानो के साथ भी मुलाकात की और अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. इस फोटो के कैप्शन उन्होंने लिखा- आज हम असली हीरो के साथ खड़े हैं और उनसे मुलाकात करना बहुत ही शानदार रहा.

यह भी पढ़ें:

Corona Update : देश में कोरोना का भयंकर विस्फोट, 24 घंटे में 58,097 नये केस, 534 की मौत

CDS Helicopter Accident जांच रिपोर्ट रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को सौंपी, कम ऊंचाई पर उड़ रहा था हेलिकॉप्टर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर