बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. हर कोई जानता है कि युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी बेहद खास थी, क्योंकि उस दौरान युवराज सिंह ने अपनी कैंसर की बीमारी पर जिंदगी की जीत हासिल की थी. लेकिन क्या आप ये जाना नहीं चाहते कि आखिर ये दोनों कपल कैसे मिले थे, कैसे दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई और कैसे इनका प्यार शादी के बंधन तक पहुंचा. अगर जानना चाहते हैं तो, सबसे पहले ये जान ले कि इन दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं हैं. जी हां, एक बार युवराज सिंह ने इस बारे में बात करते हुए बताया था कि शुरुआत में हेजल उनको काफी इग्नोर किया करती थीं. 

एक दिन युवराज ने हेजल को कॉफी के लिए ऑफर किया, हेजल मान तो गई लेकिन उन्होंने वहां आने के समय पर अपना फोन बंद कर लिया. जिसके बाद युवराज सिंह को हेजल पर काफी गुस्सा आया. और युवराज सिंह ने हेजल का नंबर अपने फोन से डिलीट कर दिया. कुछ दिनों बाद जब युवराज ने अपना फेसबुक देखा तो उनको पता चला की दोनों की फ्रेंड लिस्ट में एक कॉमन फ्रेंड नजर आ रहा था.

फिर क्या था बस युवराज ने उस लड़के को धमाते हुए उस हेजल से दर रहने की सलाद दे मारी और उसको वॉर्न करते हुए कहा कि एक दिन में हेजल से शादी करूंगा. इसके बाद एक दिन युवराज सिंह ने हेजल को शादी के लिए प्रपोज कर दिया. जिसके बाद हेजल ने उनको जवाब में कहा कि तुम ठीक-ठाक दिखते हो, मैं देखती हूं. मुझें क्या करना है. इसके बाद युवराज सिंह ने बताया कि हेजल को शादी के लिए हां करने में कम से कम साढ़े तीन साल लग गए या ये कहा जाए की हेजल ने लगा दिए. 

इसके बाद हेजल ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि युवराज सिंह ने शादी के लिए काफी लेट पूछा और जब तक उन्होंने शादी के लिए प्रपोज नहीं तब तक मैं उनके लिए सीरियस भी नहीं थी. हेजल ने ये भी बताया कि अगर कोई लड़की युवराज पर लाइन मारती है तो वो कुछ नहीं बोलती, केवल देखती हैं कि आखिर युवराज क्या करते हैं. इसके बाद जब हेजल ने युवराज को शादी के लिए हां की, तब युवराज सिंह ने बीना देरी किए हेजल से सगाई कर ली और 2016 दिसंबर में दोनों शादी के बंधन में बंध गए.  

View this post on Instagram

Baby’s day out 👶 @hazelkeechofficial

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

Urvashi Rautela Sexy Photo: उर्वशी रौतेला की सेक्सी लेग्स और हॉट फिगर देख फैन्स बोले- Wow

Ranveer Singh Film 83: पद्मावत के बाद अब कपिल देव की बायोपिक में नजर आएगी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी, निभाएंगी ये किरदार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App