Wednesday, February 1, 2023
spot_img

YRKKH: आरोही से सच पता चलने के बाद अक्षरा ने ये क्या कर दिया, क्या होगा अभिमन्यु का?

मुंबई: YRKKH Written Update: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आरोही, अभिमन्यु के सामने कुछ पेपर्स पेश करती है। दरअसल आरोही, अभिमन्यु से कहती है कि अगर वो चाहता है कि अक्षरा को उसकी मेडिकल कंडीशन के बारे में पता न चले तो उसे नील को हॉस्पिटल का नया एमडी बनाना होगा। अभिमन्यु कहता है वो ऐसा नहीं कर सकता है। ये फैसला वो अकेले नहीं सकता है। अभिमन्यु कहता है हॉस्पिटल उसके अकेले का नहीं है। आरोही उसे धमकी देती है अगर उसने इन पेपर्स पर साइन नहीं किया तो वो अक्षरा को सब कुछ बता देगी।

अक्षरा को लगा सच का पता

आरोही वहां से चली जाती है तभी अक्षरा आती है। वो अभिमन्यु के हाथ में पेपर्स देखती है। अक्षरा अभिमन्यु से पूछती भी है लेकिन वो कुछ नहीं बताता। अक्षरा के बार-बार पूछने के बाद भी अभिमन्यु उसे सच नहीं बताता है। अक्षरा को शक होता है, उसे लगता है ये पेपर्स आरोही से जुड़े हुए हैं। अभिमन्यु पेपर्स को स्टडी रुम में रख लेता है। वैसे ही अक्षरा उन पेपर्स को देखती है।

आरोही को पड़ा चाटा

अक्षरा को पता चलता है कि आरोही हॉस्पिटल का एमडी नील को बनाना चाहती है। वो आरोही को बाहर लेकर जाती है, उसे जोर से चाटा लगाती है। अक्षरा कहती है वो उसका सच सबके सामने लाकर रहेगी। अक्षर, आरोही को खूब सुनाती है। आरोही अक्षरा से कहती है उसने कभी सोचा अभिमन्यु उसकी हर बात क्यों मान रहा है क्योंकि वो उससे एक राज छिपा रहा है। आरोही अक्षरा को बताती है कि वो कभी मां नहीं बन सकती है। ये सुनकर अक्षरा टूट जाती है। अभिमन्यु तभी अक्षरा के पास पहुंचता है। वो देखता है कि अक्षरा गायब हो गई।

प्रीकैप

कल के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अक्षरा को अपनी मेडिकल रिपोर्ट के बारे में पता चल जाता है, जिसके बाद वो गायब हो जाती। अभिमन्यु अक्षरा को ढूंढ़ता है, लेकिन वो कहीं नहीं मिलती। तभी अभिमन्यु को अक्षरा की आवाज आती है, उसकी आवाज सुनकर अभिमन्यु बहुत डर जाता है।

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news