Saturday, August 13, 2022

Yrkkh Fame Shivangi-Mohsin Breakup: असल ज़िन्दगी में ‘कार्तिक की नहीं है नायरा’, एक्ट्रेस ने किया अफेयर की खबरों का खंडन

Yrkkh Fame Shivangi-Mohsin Breakup:

मुंबई. Yrkkh Fame Shivangi-Mohsin Breakup: कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के ‘कार्तिक’ और ‘नायरा’ आज घर-घर का चेहरा बने हुए हैं. कुछ समय पहले ही शिवांगी मोहसिन ने शो को अलविदा कह दिया था. इनके शो छोड़ने के बाद भी इन दोनों के अफेयर की खबरें अक्सर सामने आती रहती थी. कभी भी शिवांगी या मोहसिन में से किसी ने भी इन खबरों पर कुछ नहीं कहा था लेकिन, अब पहली बार अपने अफेयर की खबरों पर शिवांगी ने चुप्पी तोड़ी है और इन्हें झूठा करार किया है.

शिवांगी ने किया पोस्ट

बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर यह खबरें वायरल हो रही थी कि शो खत्म होने के बाद शिवांगी और मोहसिन की राहें अलग हो चुकी हैं, और अब दोनों न तो किसी प्रोजेक्ट में साथ नज़र आएंगे और न ही शिवांगी मोहसिन से मिलना चाहती हैं.

अब इन खबरों पर खुद शिवांगी ने पूर्णविराम लगाया है.

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर लिखा,
“मेरे एक बयान को तोड़-मोड़कर पेश किया गया है, मैंने ब्रेकअप पर आम राय रखी थी, मैंने इसमें किसी भी एक इंसान का नाम नहीं लिया था. और रही बात मिलने की तो वो भी मैंने ये रिश्ता की पूरी टीम के लिए कहा था कि काम ज्यादा होता है इसलिए मैं उन सब से मिल नहीं पाती, मैंने किसी भी एक इंसान के बारे में कुछ नहीं कहा है.”

बहुत जल्द साथ नज़र आएँगे मोहसिन शिवांगी

Ye Rishta Kya Kehlata Hai - Mohsin Khan-Shivangi Joshi to Shoot Their Last  Episode, Security Beefed Up Outside Sets

शिवांगी ने पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की भी जानकारी दी कि वो और मोहसिन बहुत जल्द किसी नए प्रोजेक्ट में साथ नज़र आएँगे.

शिवांगी मोहसिन छोड़ चुके ये रिश्ता

 

दर्शकों को शिवांगी और मोहसिन की जोड़ी काफी पसंद आती थी, दोनों को दादासाहेब फाल्के से लेकर कई अवार्ड्स से नवाज़ा गया है. कुछ दिन पहले मोहसिन और शिवांगी ने अपना आखिरी एपिसोड शूट किया और शो को अलविदा कह दिया था. फैंस ने शिवांगी मोहसिन को काफी कम समय में एक्सेप्ट कर लिया था. फैंस को इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद थी. उन्होंने इस जोड़ी को “शिविन” नाम भी दिया था. इस नाम के अब तक इंस्टाग्राम पर करीब एक मिलियन पोस्ट हो चुके हैं. ऐसे में अब दर्शकों इनका शो को अलविदा कह के जाना दर्शकों को अच्छा नहीं लग रहा है. दर्शक दोनों के एडिट्स बना कर सोशल मीडिया पर अक्सर साझा करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें:

Kalicharan Arrest : महात्मा गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले कालीचरण को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Naseeruddin Shah Controversial Statement मुगलों और मुस्लिमों पर किए अपने बयान के चलते ट्रोल हुए

Latest news