बॉलीवुड डेस्क,मुबंई. आज कल यूट्यूब का जमाना हैं लोग यूट्यूब से ही लाखों कमा लेते हैं और कई लोग यूट्यूब से ही रातों रात फेमस हो जाते हैं. साथ ही शॉट मूवी को लोग ज्यादा पसंद करने लगे हैं. हाल ही में शॉर्ट फिल्म ‘प्लस माइनस’ काफी चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में यूट्यूब के राजा भुवन और दिव्या दत्ता लीड रोल में नजर आ रहें हैं.

फिल्म का निर्देश ज्योति कपूर ने किया है इससे पहले उन्होनें ओर भी शॉट फिल्में बनाई है फिल्म ‘प्लस माइनस” में रिलेशनशिप को लेकर काफी ड्रामा दिखाया गया है. फिल्म की कहानी अन्जान लोगों पर आधारित हैं. दिव्या और भुवन भी अन्जान होते है पर ट्रेन में यात्रा करते समय आपस में मिलते हैं. दिव्या ने फिल्म में बोल्ड लड़की का किरदार प्ले किया हैं.

फिल्म में रिलेशनशिप को लेकर एक दूसरे के बारे में पता चलता है कि आखिर रिलेशनशिप होता क्या हैं और उन के उतार चढ़ाव के बारे में भी पता लगता हैं. फिल्म 14 सितंबर को रिलीज हो चुकी हैं फिल्म का रिस्पॉन्स काफी अच्छा आया हैं.

IPL में सुनील नरेन के इस रिकॉर्ड से दिग्गज बल्लेबाज भी हैरान रह गए

IPL 2018: दिनेश कार्तिक बने कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान, रॉबिन उथप्पा बने उप-कप्तान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App