नई दिल्ली. हनिया अमीर एक पाकिस्तानी फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री, मॉडल और गायिका हैं. हनिया सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड और सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं. हनिया को सेल्फी लेना बहुत पसंद है. उनका इंस्टा अकाउंट उनकी सेल्फी से भरा हुआ है. इसके अलावा हनिया अपने शूटिंग की फोटो भी  पोस्ट करती हैं. हनिया वर्कआउट वीडियो भी डालती रहती हैं.

हनिया के किरयर की बात करें तो फाउंडेशन फॉर एडवांसमेंट ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी में पढ़ाई के दौरान, आमिर ने कई डबस्मैश बनाए और उन्हें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड किया, जिस पर निर्माता इमरान काज़मी ने देखा और हनिया की तरफ उनका ध्यान. उसके बाद  इमरान काज़मी ने अपनी आगामी फिल्म के लिए अपरोच किया. हनिया ने फिल्म के लिए हां कह दी. उन्होंने फिल्म ‘जान’ से पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया. इसमें हनिया ने  बतौर सहायक की भूमिका निभाई थी. यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रोमांटिक कॉमेडी थी. इसके बाद हनिया ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और इसके बाद एक से बढ़कर एक फिल्मों और टीवी सीरियल में काम किया. 

हनिया पाकिस्तानी अभिनेत्रियों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में से एक है.  2019 की रोमांटिक टेलीविज़न सीरीज अना में उनके प्रदर्शन की लोगों ने खूब तारीफ की.

फिल्मों और टेलीविजन में अभिनय के अलावा, आमिर कई टेलीविजन विज्ञापनों में दिखाई दी  जिनमें गार्नियर और मोबिलिंक शामिल हैं. वह स्टेज शो और संगीत कार्यक्रमों में भाग लेती हैं. वह 2020 में फिल्म इश्किया में नजर आने वाली  हैं. जहां उनके साथ  अभिनेता फिरोज खान और रामशा खान के साथ रूमीसा नजर आएंगे. इसके अलावा वह  हम टीवी  सीरियम में भी नजर आएंगी. जिसमें वह  सनम की मुख्य भूमिका दिखेंगी.

 

Bigg Boss 14 Controversy : एक टास्क की वजह से सोशल मीडिया पर उठी बिग बॅास बॉटकॉट करने की मांग

Taapsee Pannu Maldives Vacation Photos : तापसी पन्नू मालदीव में कर रहीं हैं वेकेशन एन्जॉय, स्विमसूट में फोटो इंटरनेट पर वायरल