Lata Mangeshkar Corona Positive

नई दिल्ली : 11 जनवरी 2022 को दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) कोरोना से संक्रमित हो गई थी और तुरन्त उन्हें मुंबई के अस्पताल आईसीयू में भर्ती कराया गया था। यहाँ तक कि डॉक्टर ने यह भी कहा था कि उनकी सेहत के लिए अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। वहीं हाल ही में अब छोटी बहन आशा भोंसले का बयान सामने आया। जिसमे वो एक इंटरव्यू के दौरान कहती है कि दीदी के लिए घर में पूजा चल रही है। और साथ ही इन अफवाहो का खंडन करते हुए कहती उनकी तबियत पहले से ठीक है।

आशा भोंसले का ऐसा बयान आया सामने

छोटी बहन आशा भोंसले इ टाइम्स को एक इंटरव्यू देते हुए कहती है कि दीदी लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के लिए घर में पूजा चल रही है। साथ ही घर पर शिव रूद्र का पाठ बैठा रखे है। उनकी सेहत जल्दी ठीक हो जाएँ और फेन्स से भी यही गुजारिश है की आप लोग भी दीदी की अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना करें। साथ ही सभी अफवाहों का खंडन करते हुए कही की उनकी तबियत पहले से ठीक है।

दरअसल उन्हें (लता मंगेशकर) कोरोना होने के साथ साथ निमोनिया भी हो गया। जिस वजह से उनकी हालत ज्यादा खराब हो गयी। और साथ ही उन्हें अभी 10-12 दिन और आईसीयू में ही रखा जायेगा। डॉक्टर भी उनकी (लता मंगेशकर) सेहत को लेकर कोई रिस्क नहीं ले रहे। पूरी सावधानी से उनका ख्याल रखा जा रहा है।

फेन्स उनकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना कर रहे

दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर(Lata Mangeshkar) जहाँ आज मुंबई के अस्पताल आईसीयू में भर्ती (Mumbai Hospital Admit In ICU) है। वहीँ उन्होंने (लता मंगेशकर) सभी जनरेशन के साथ काम किया है। उन्होंने फ़िल्मी दुनिया को बहुत सारे गाने दिए है। उनके गाने आज भी सभी के जुवान पर रहते है। वो (लता मंगेशकर) हमेशा अपने फेन्स से जुडी रहती है। हर त्यौहार में फेन्स को विश करती। सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती है। उनके फेन्स उनकी (लता मंगेशकर) सेहत प्रार्थना कर रहे है। जल्द से जल्द वो (लता मंगेशकर) ठीक हो जाये और पहले की तरह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहे।

यह भी पढ़ें :

Pandit Birju Samrat dies: कथक सम्राट पंडित बिरजू सम्राट खेलते खेलते दुनिया को कह ग्रे अलविदा

Uturn of Tikait on Supporting SP and RLD : सपा-रालोद को समर्थन पर टिकैत का यूटर्न, बोले- चुनाव में हम किसी के साथ नहीं

 

SHARE