नई दिल्ली. बॉलीवुड सिंगर और एक्टर ‘यो यो हनी सिंह’ के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने ‘घरेलू हिंसा से महिलाओं की सुरक्षा कानून’ के तहत मामला दर्ज कराया है। मामला आज सुश्री तानिया सिंह के मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तीस हजारी कोर्ट के समक्ष सूचीबद्ध किया गया था।

संदीप कपूर, एडवोकेट, सीनियर पार्टनर करंजावाला एंड कंपनी, अपूर्व पांडे और जीजी कश्यप के साथ हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार की ओर से पेश हुए।

हनी सिंह पर लगे ये आरोप

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि शालिनी तलवार ने पति हनी सिंह के साथ-साथ उनके परिवार पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं। कोर्ट के सामने शालिनी का पक्ष से लॉ फर्म करणज्वाला एंड को. के अधिवक्ता संदीप कपूर, अपूर्व पांडे और जीजी कश्यप ने रखा। कोर्ट ने हनी सिंह को 28 अगस्त तक अपना जवाब फाइल करने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा कोर्ट ने शालिनी के पक्ष में एक इंटरिम ऑर्डर भी दिया है। जिसके तहत हनी सिंह को ज्वाइंट ओरन वाली प्रॉपर्टी बेचने से रोका गया है।

कोर्ट ने हनी सिंह को 28 अगस्त, 2021 के लिए नोटिस जारी किया है, और शालिनी तलवार के पक्ष में अंतरिम आदेश पारित किया है, जिसमें हनी सिंह को उसकी संयुक्त स्वामित्व वाली संपत्ति, उसकी पत्नी की स्त्रीधन का निपटान करने से रोक दिया गया है।

मालूम हो कि हनी सिंह और शालिनी की लव मैरिज हुई थी। 20 साल की दोस्ती और प्यार के बाद साल 2011 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे. दिल्ली के एक फार्महाउस में हनी सिंह और शालिनी ने सिख रीति रिवाजों से शादी कर ली थी। मालूम हो कि कुछ वक्त पहले हनी सिंह  का नाम ‘खतरों के खिलाड़ी’ की कंटेस्टेंट रहीं डियाना उप्पल  से भी जुड़ा था लेकिन इससे उनके और शालिनीके रिश्तों पर कोई फर्क नहीं पड़ा।

Shilpa Shetty Son Shared Photo : पिता की गिरफ्तारी के बाद राज कुंद्रा के बेटे ने पहली बार मां शिल्पा शेट्टी के साथ हंसते हुए फोटो शेेयर की

Geeta Basra Miscarriage : हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा का दो बार हुआ मिसकैरेज कहा- ‘दो साल मेरे लिए दर्दनाक थे’

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर