नई दिल्ली. Yeh Un Dino Ki Baat hai, 28 june  2019 Full Episode Written Updates:

एपिसोड की शुरुआत में जतिन सभी को बताता है कि वह नैना के पति को ले आया है. वह बताता है कि उसे याद है कि वह इंटरव्यू देने के लिए बुवलाया गया था. महिलाओं ने राघव को फोन पर नैना को तलाक देने के लिए डांटनो लगती हैं. वनिता कहती है कि नैना तुम्हारे बारे में सोच-सोचकर रोती थी. तभी राकेश समीर से पूछता है कि नैना उसके लिए क्यों रोती थी. समीर कहता है यहां तक कि मैं भी इस बारे में क्लूलेस हूं. राघव हैरान रह गया. प्रीति नैना को गले लगाती है और उसे रोने के लिए अभिनय करने के लिए कहती है. नैना रोने का नाटक करती है. प्रीति कहती है कि वे उसे़ फेल कर देंगे और उसे वापस भेज देंगे.

वनिता उसे नैना से माफी मांगने के लिए कहती है अन्यथा वे उसे फेल करने की धमकी देती है. वह चौकीदार से गेट बंद करने को कह देती है. राघव नैना के पैरों पर गिर जाता है और उससे माफी मांगता है, बताता है कि उसका परिवार उससे झूठ बोलता है कि वह दुबई में काम करता है और उसने उसे फोन पर तलाक देकर गलत किया है. वह नैना से फिर से अपनी पत्नी बनने के लिए कहता है. प्रीति पूछती है कि जीजा जी आप यह कैसे कर सकते हैं. इसके बाद राकेश समीर को बताता है कि प्रीति नाटक क्यों कर रही है. वनिता कहती है कि अगर नैना राजी हो जाए तो वे साथ रह सकते हैं.

वहीं जतिन कहता है कि अगर नैना उसे स्वीकार कर लेती है तो मैं उसे नौकरी दिलवा दूंगा. समीर का कहना है कि नैना उसके साथ नहीं रहेगी. वनिता कहती है कि यह पति और पत्नी का मामला है, आप चुप रहें आप अविवाहित हैं और इस रिश्ते को नहीं समझ सकते हैं. वह कहती है कि हमने नैना को अपने पति के लिए रोते देखा, अगर वह अपने पति के साथ रहना चाहती है तो हम उसे एक मौका मिलना चाहिए. सेजल की मम्मी ने नैना से उसे माफ़ करने के लिए कहा. राकेश कहता है कि मैं उसे माफ नहीं करूंगा और उसे जाने के लिए कहूंगा. राघव यानी फेक आमेर कहता है कि वह तब तक नहीं जाएगा जब तक नैना उसे माफ नहीं कर देगी. जतिन आमिर से पूछता है कि सर्टिफिकेट पर आपका नाम राघव क्यों है. राघव/ नकली आमिर बताता है कि वह गरीब है और आमिर नाम उसके अनुकूल नहीं है इसलिए उसने अपना नाम राघव रखा है. वह कहता है कि मैंने नैना को इस बारे में बताया था. नैना हाँ कहती है. वनिता पूछती है कि क्या आप फिर से पत्नी को छोड़ देंगे? राघव ने कही कि मैं उसे अपने नए घर में वापस लेने आऊंगा.

पीछे से नैनै का वॉयसओवर चलता है कि अब तो राघव भी हमारे झूठ का हिस्सा बन गया है. समीर नैना से कहता है कि उसे झूठ नहीं बोलना चाहिए था और कहता है कि 5 साल से हमारे बीच कोई नहीं आया, अब कोई कैसे आ सकता है. निर्मला बताती हैं कि प्रीति ने अपनी बहन के झूठ को बचाने के लिए अपनी बेटी को खो दिया है. वह कहती है कि यह अच्छा है कि उसने राघव के साथ तन्वी की शादी के बारे में किसी को नहीं बताया. राकेश नैना को डांटता है और कहता है कि वह अहमदाबाद में टॉपर थी, लेकिन यहां हर कोई तुम पर शक कर रहा है. निर्मला प्रीति से नैना से बात न करने के लिए कहती है और बताती है कि वह नहीं चाहती कि प्रीति की वजह से उन्हें नुकसान उठाना पड़े. प्रीति ने निर्मला को वादा किया कि उसका घर पहले आता है और वह उसे शिकायत नहीं करने देगी.

समीर नैना से पूछता है कि राघव ने उनके झूठ का समर्थन क्यों किया. राकेश का कहना है कि वह जरूर एक गलत आदमी है. नैना का कहना है कि प्रीति ने बताया था कि वह अच्छे परिवार से आता है. समीर राकेश से कहता है कि वे राघव को उसके पास नहीं आने देगा और कहता है कि वह अपना सपना छोड़ देगा, लेकिन राघव को उसके पास नहीं आने देगा. वह कहता है कि मैं देखूंगा कि वह तुम्हारा दूसरा पति कैसे बनेगा. निर्मला प्रीति को बुलाती है और उसे बर्तन रसोई में ले जाने के लिए कहती है. प्रीति कहती है ठीक है. निर्मला ने उसे दादी का बिस्तर लगाने के लिए कहा और फिर उसके लिए दूध लाने को कहा. निर्मला ने प्रीति को ताना मारा और राघव नैना के घर आता है वह नैना के पैरों पर गिर जाता है और माफी मांगता है. समीर पूछता है कि उसने झूठ क्यों बोला. राघव बताता है कि उसने वह सब जतिन के कारण किया और कहता है कि अगर उसे पता चला कि मैं बुरा हूँ तो मुझे काम नहीं मिलेगा. उनका कहना है कि अगर जतिन उसे ब्लैकमेल करता है तो उसका करियर बर्बाद हो जाएगा. वह कहती हैं कि हमारी समस्याएं खत्म नहीं हो रही थीं.

Shahrukh Khan Daughter Suhana Khan Graduate: ग्रेजुएट हुईं सुहाना खान पिता शाहरुख खान और मां गौरी खान ने इस तरह दी बेस्ट विशेज

Janhvi Kapoor Movies Rooh Afza Kargil Girl: रूह-अफजा, कारगिल गर्ल की शूटिंग के बिजी शेड्यूल से दोस्ताना 2 के लिए समय निकालना जान्हवी कपूर के लिए होगा बेहद मुश्किल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App