नई दिल्ली. Yeh Un Dinon Ki Baat hai 17 july 2019 Full Episode Written Updates: तन्वी की शादी पुंडित से तय हो जाती है, पढ़ें आज के शो की पूरी अपडेट्सनैना और समीर आज लेखक अरुणा जी के घर जाते हैं. नैना घबराई हुई होती है समीर उससे कहता है कि चिंता मत करो या सब गड़बड़ हो जाएगा. शंभू उन्हें अंदर अरुणा जी के पास ले जाता है. नैना अपनी आँखें अरुणा जी से नहीं हटा पाती वो उन्हें देखती है. अरुण जी उससे पूछते हैं कि क्या वह ठीक है? नैना ने सिर हिलाया हां जी. वह अरुणा जी के पास बैठती है. और कहती है आपसे मिलने के बाद मैं घबरा गई. वहीं दूसरी ओर शुभम घर आता है. वह तन्वी से प्रोमिस करता है कि वह उसके लिए लड़का ढूंढेगा. प्रीति और शुभम में बहस हो जाती है तन्वी और उसकी शादी के लिए.

अरुणा जी नैना से पूछती हैं कि उनके दिमाग में कौन सा गाना बज रहा है. क्या यह चढती जवानी है? नैना ने सिर हां में हिला दिया. अरुणा जी मुस्कुरा कर कहती हैं कि अच्छे गाने थे लेकिन हमें बहुत मेहनत करनी पड़ी. अपनी कहानी अब मुझे बताओ. नैना कहती है कि मैं कोई भी फिल्म नहीं करती लेकिन समीर निश्चित रूप से किसी फिल्म या धारावाहिक का हिस्सा होंगे. नैना अरुणा जी को कहानी सुनाती है. वह इस कहानी पर विचार करने को कहती हैं. अरुणा जी ने शंभू को चाय समोसे और लिफाफे लाने के लिए कहा. नैना और समीर को लगता है कि उन्हें कहानी पसंद नहीं आई. वे जाने के लिए उठते हैं लेकिन अरुणा जी ने उन्हें रोकती है. अरुणा बोलती हैं कि क्या आप जानना नहीं चाहेंगे कि मुझे यह पसंद आया या नहीं? नैना कहती है कि हमने आपकी प्रतिक्रिया से इसे समझा है. हम कुछ और समय पर आएंगे. अरुणा जी अभी भी उन्हें बैठाती हैं. वह बोलती हैं कि उन्हें कहानी बहुत पसंद आई और एक लिफाफा थमा देती हैं. लिफाफे के चेक को देखने पर सभी की हैरान हो जाते हैं. वह नैना को इस पर काम शुरू करने के लिए कहती है.

तन्वी अपने प्रेमी से बात करती है को प्रीति उसे देख लेती है. प्रीति तन्वी का मूड अच्छा करने के लिए उसे टीवी देखने और शॉपिंग पर जाने के लिए कहती है. वहीं अरुणा जी सकारात्मक हैं कि कहानी काम करेगी. यह कहानी कम से कम वास्तविकता के करीब और अलग है. वह नैना से कहती है कि वह अपनी कहानी पर काम करना शुरू कर दे. नैना उसके सामने एक शर्त रखती है. वो बोलती है कि मैं चाहती हूं कि समीर सीरियल का हीरो बने. अरुणा उसे बोलती है अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ अलग रखो. वो समझाती है उसे पहले कहानी लिखो उसके बाद ऑडिशन में जरुर समीर को मौका दिया जाएगा. अरुणा जी कहती है मुझे मेरे पुराने दिनों की याद दिलाते हैं. नैना अरुणा से ऑटोग्राफ मांगती है.

नैना बोलती है कि एक बार हीरो बनने के बाद मैं तुम्हारी मैनेजर बनूंगी. मैं आपके लिए सब कुछ तय करूंगी! वह सिर हिलाता है. समीर पूछता है कि मुझे अपने कृत्य के लिए कितनी फीस लेनी चाहिए? 5k? वह इनकार करती है. फिल्म के लिए अभिनेता अपने हिस्से के लिए 70k लेते हैं. वह कहते हैं कि हम आपके लेखन के लिए एक लाख लेंगे. नैना और समीर अपने भविष्य की प्लानिंग करते हैं और सोचते हैं कि पैसों से क्या करेंगे. नैना घर जाती है गार्ड उन्हें गेट पर रोक कर कहता है सब आपका इंतजार कर रहे हैं आप जल्दी जाइए. वे सोचते हैं कि यह क्या हो सकता है. वहां हर कोई उन्हें बधाई देता है.

Yeh Hai Mohabbatein 8 July 2019 full Episode Written Update: इशिता की मदद करने के बहाने अरिजीत रच रहा है साजिश, क्या करण को है शक

Shahrukh Khan Daughter Suhana Khan Graduate: ग्रेजुएट हुईं सुहाना खान पिता शाहरुख खान और मां गौरी खान ने इस तरह दी बेस्ट विशेज