नई दिल्ली Yeh Un Dinon Ki Baat hai 13 August 2019 Full Episode Written Updates: आज के शो में नैना अपने और प्रीति के बेबी को खिलाते हैं. रात में बेबी रोती है जिस कारण से नैना और समीर सो नहीं पाते हैं. नैना समझ नहीं पा रही है कि बेबी क्यों रो रही हैं. राकेश नैना समीर को बेबी को चुप करना सिखाता है. राकेश की गोद में आते ही बेबी हंसने लगती है. राकेश उसे बाहर घुमाने ले जाता है. घुमाते-घुमाते उसे कहानी सुनाकर सुलाने की कोशिश करता है. समीर उसे आज के समय की तरह गाना गाकर सुलाने की कोशिश करता है.

नैना काम करते हुए बेबी को संभालती है तभी वहां आकर प्रीति को पूछती है तुम क्यों कर रही हो तभी प्रीति समीर और राकेश को आकर उठा देती है और कहती है कि कैसे पापा है आप यहां सुमन जगी है और आप सो रहे हैं. राकेश बताता है कि रात में सोए नहीं थे तो पता नहीं चला कब सो गए. नैना बोलती है कि सुमन को सुलाना है. समीर और राकेश दोनों लड़ते हैं कि कौन नहलाएगा. प्रीति दोनों के काम को बांट देती है. कहती है समीर दिन में संभालेगा और राकेश रात में संभालेगा.

सुमन को इंजेक्शन लगता है तो राकेश को बुरा लगता है. सुमन रोने लगती है उसे राकेश और समीर चुप कराने की कोशिश करते हैं. नैना और प्रीति अपने पुराने समय को याद करने लगते हैं. राकेश इमोशनल हो जाता है और कहता है कि जो कमी नैना के लिए रह गई वो मैं सुमन के लिए पूरा करूंगा. राकेश समीर सुमन के लिए दूध लेने चले जाते हैं. नैना और प्रीति दोनों ही बेबी केयर की बातें करने लगते हैं. समीर राकेश को दूध चेक करने को बोलती है कि कहीं ज्यादा गर्म ना हों. सोसाइटी के सभी लोग नैना से मिलने आते हैं और उसके लिए गिफ्ट्स लेकर आते हैं. नैना सब के साथ एक फोटो लेने के लिए कहती है. समीर नैना के लिए काफी सारा सामान लेकर आता है. समीर बेबी के लिए ऑयल लेकर आता है इस पर नैना और वनीता कहती है कि सरसों का तेल अच्छा होता है वो ही लगाएंगे.

नैना बोलती है कि समीर तुम अभी से ही बेबी को मत बिगाड़ो नहीं तो आगे प्रोब्लम होगी. समीर और नैना बेबी केयर के लिए झगड़ने लगते हैं. नैना और वनीता बचपन में अपनी मार की यादें शेयर करते हैं. समीर नैना से झगड़ता है कि बेबी को मैं संभालूंगां नैना नहीं मानती हैं. तभी राकेश आकर उससे बेबी को ले लेता है. नैना अपने ऑफिस का काम करती है तभी सुमन को बेड़ के साइड से चोट लग जाती है. ये देखकर नैना और समीर परेशान हो जाते हैं.

Section 375 Movie Trailer Released, Watch Video: अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा की फिल्म सेक्शन 375 का दमदार ट्रेलर रिलीज

Salman Khan Angry Video Viral : हम आपके हैं कौन की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे सलमान खान संग एक सेल्फी के लिए फैन ने की बदसलूकी, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App