नई दिल्ली Yeh Un Dinon Ki Baat hai 01 August 2019 Full Episode: आज के शो में राकेश बोलता है प्रीति हमारी बेटी है कैसे हम रिश्ता तोड़ सकते हैं. नैना समझाती है कि अभी सब ठीक हुआ है कुछ मत कहिए हम जरूर कुछ कर लेंगे. राकेश निर्मला की बातों से परेशान हो जाता है. समीर नैना को हौंसला देता है कि हमने कुछ गलत नहीं हुआ इस बार भी सब ठीक हो जाएगा, हम प्रीति से जरूर मिलेंगे. नैना समीर के गले लगकर रोने लगती है. समीर-नैना से मिलने और उन्हें बुलाने आदित्य का पूरा परिवार आता है. आदित्य कहता है विदाई का प्रोग्राम खत्म हो गया है हम तुम्हे ग्रह प्रवेश के लिए बुलाने आए हैं जल्दी चलो. आदित्य-तन्वी का ग्रह प्रवेश होता है.

नैना प्रीति से छुप कर बात करने की कोशिश करती है लेकिन निर्मला उसे हर बार रोक देती है. समीर-नैना अपनी स्टोरी लिखते हैं तभी नैना को चक्कर आ जाते हैं और वो बेहोश हो जाती है. डॉक्टर नैना को देखती है और बताती है कि वो प्रेग्नेंट हैं. समीर-नैना दोनों ही प्रेगनेंसी की खबर से खुश होते हैं. नैना प्रीति को याद करने लगती है और रोने लगती है. समीर नैना को प्रीति से बात करने के लिए आइडिया देता है, समीर निर्मला को फोन करके बोलता है मैं जोधपुर से प्रीति की मां बोल रही हूं, मुझे बात करा दीजिए. निर्मला प्रीति को फोन देती है नैना उसे अपनी गुड न्यूज देती है कि वो प्रेग्नेंट हैं. प्रीति यह सुनकर बहुत खुश होती है और नैना उसे रात को खिड़की पर आने के लिए कहती है.

रात में प्रीति और नैना खिड़की पर खड़े होकर एक-दूसरे से फोन पर बात करते हैं. निर्मला प्रीति से पूछती है कि किससे बात कर रही थी. निर्मला उसे नैना से बात करने के लिए डांटने लगती है. तभी शुभम वहां आ जाता है और उसे डांटने लगता है. प्रीति बताती है कि नैना मां बनने वाली है उसे मेरी जरूरत पड़ सकती है. इसी बात पर वो प्रीति को डांटने लगती है. अगले दिन समीर-नैना राकेश को भी खुश खबरी देते हैं. राकेश खुश हो जाता है और दोनों को आशिर्वाद देता है.

TV Serial CID Season 2: पॉपुलर टीवी शो सीआईडी की होगी वापसी, नहीं दिखेंगे ये बड़े कलाकार

Mohammad Rafi Superhit Songs Video: महान गायक मोहम्मद रफी के ये पांच गाने जिंदगी के हर मोड़ पर काम आएंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App