बॉलीवुड डेसक्,मुंबई. अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी और शिवालिका ओबेरॉय की फिल्म ये साली आशिकी के रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है. फिल्म 29 नंवबर को रिलीज होगी इससे पहले फिल्म की रिलीज डेट 22 नवंबर को रि थी. लेकिन अब मेकर्स ने रिलीज डेट में कुछ बदलाव किए है. फिल्म को लेकर फैन्स में भी उत्सुकता देखने को मिल रही है. वर्धन पुरी इस फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं. जिसको लेकर हर कोई काफी खुश है.

फिल्म का ट्रेलर भी कुछ ही दिन पहले रिलीज किया गया है ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया. अब देखना है कि फिल्म दर्शकों को कितना पंसद आती है. फिल्म के गाने भी सामने आ चुके हैं. फिल्म की कहानी एक लव स्टोरी है जो आज के यूथ को काफी पसंद आएगी. अब तक फिल्म के ट्रेलर से लेकर फिल्म के गान को तो खूब पसंद किया अब फैन्स पर्दे पर वर्धन पुरी को देखना चाहते हैं.

बता दें फिल्म को चिराग रूपारेल डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं फिल्म राजीव अमरीश पुरी और मीना राजीव पुरी के प्रोडक्शन में बन रही है. वर्धन पुरी और शिवालिका ओबेरॉय की जोड़ी पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएगी. अब देखना कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कितना धमाल मचाती है.

Kajol Sexy Photo Video: तानाजी ट्रेलर रिलीज से पहले काजोल का बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें हॉट अवतार

Anand Ahuja On Sonam Kapoor: सोनम कपूर के फैशन को लेकर पति आनंद अहूजा ने उड़ाया मजाक, ऐसा था सोनम का रिेएक्शन

Happy Birthday Zeenat Aman: मिस एशिया पैसिफिक और एक्ट्रेस जीनत अमान मना रहीं अपना 67वां जन्मदिन, अपने जमाने की रह चुकीं फैशन आइकॉन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App