बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के में आने वाले एपिसोड में लीप देखने को मिल सकता है. 24 अगस्त शनिवार महाएपिसोड आएंगा. सीरियल का नया प्रोमो सो में लीप की ओर इशारा कर रहा हैं. बता दें कि शो में कुणाल-कुहू की शादी की तैयारियों के दौरान दर्शकों को काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है, साथ ही अबीर और मिष्‍टी भी एक-दूसरे के लिये अपने प्‍यार का इजहार किया है लेकिन नये प्रोमो के मुताबिक, उनकी जिंदगी में काफी बड़ा बदलाव आने वाला है. क्‍या कुहू और कुणाल की शादी हो पायेगी?

शो को लेकर लोगों की उत्‍सुकता बढ़ाने के लिये, शो के मेकर्स इसमें एक साल का लीप लाने की तैयारी कर रहे हैं. मीनाक्षी, कुणाल को कुहू से जबर्दस्‍ती शादी करवा रही हैं और मिष्‍टी यह सच जानकर मीनाक्षी का सामना करेगी और अपनी बहन को बचा लेगी या फिर यह मिस्‍ट्री ही रहेगी क्‍योंकि यह शो लीप की तरफ बढ़ रहा है? अभी तक शो के लीप की कोई आधिकारिका जानकारी नहीं मिली हैं.

वहीं शो में इन दिनों कुणाल और कुहु की शादी चल रही हैं कुणाल कुहु से प्यार नहीं करता है लेकिन अपनी मां के कहने पर वह कुहु से शादी करने को तैयार हो जाता हैं. क्या कुणाल कुहु से शादी करेगा या नहीं ये आने वाले एपिसोड में पता चलेगा. वहीं अबीर और मिष्ठी एक दूसरे अपने दिल की बात कहते हैं. दोनों अपने प्यार का इजहार करते हैं. अबीर और मिष्ठी को प्यार को मीनाक्षी कभी भी स्वीकार नहीं करने वाली हैं.

Kullfi Kumarr Bajewala 22 August 2019 full Episode Written Update: सिकंदर ने अमायरा और कुल्फी को किया खूद से दूर

Sara Ali Khan Sexy Video: सारा अली खान की सेक्सी वीडियो को देख हर किसी का ध्यान भटका, हॉट लुक देख फैंस इंप्रेस

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App