बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. स्टार प्लस का सुपरहिट सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला है कि तुफान की वजह से अबीर का एक्सीडेंट हो जाता हैं. वहीं दूसरी तरफ मिष्टी तुफान में अबीर को ढूढ़ने लग जाती हैं. वहीं अबीर को ढूढ़ने के लिए उसका भाई कुणाल भी तुफान में निकलता हैं. कुणाल की मासी कुणाल को बोलती है कि तुम मिष्टी से बात करों अबीर जल्दी मिल जाएगा. कुणाल मिष्टी से बात करना नहीं चाहता है लेकिन अपने भाई के लिए वह मिष्टी से बात करने पर मजबूर हो जाता हैं.

पहले तो वह कुहु से मिष्टी को कॉन्फ्रेंस कॉल पर अबीर की पता लगाने की कोशश करता हैं. लेकिन जब कुणाल को अबीर नहीं मिलता है तो वह खुद मिष्टी को कॉल करता है लेकिन मिष्टी अबीर का फोन नहीं उठाती हैं. वहीं मिष्टी को अबीर मिल जाता हैं. अबीर की कार का एक्सीडेंट हो जाता हैं. अबीर को काफी चोट भी आई होती हैं. मिष्टी अबीर को कार से निकालती हैं. अबीर के निकालते ही कार ब्लास्ट हो जाती हैं. मिष्टी अबीर को हॉस्पीटल लेकर जाती हैं.

मिष्टी पूरी रात अबीर के साथ ही होती हैं. वहीं सुबह सुबह कुहु कुणाल को फोन करती हैं. कि मिष्टी रात भर से घर नहीं आई हैं. कुणाल बताता है कि अबीर ठीक हैं. तो कुहु बोलती है कि अबीर को हॉस्पीटल मिष्टी ही लेकर गई होगीं. वहीं कुणाल से उसकी मां मिनाक्षी बोलती है क्या अबीर को मिष्टी ही हॉस्पीटल लेकर गई हैं. मीनाक्षी और कुणाल मिष्टी को बिलकुल पसंद नहीं करते हैं. कुणाल नहीं चाहता है कि उसका भाई मिष्टी के प्यार में पड़े इसलिए वह मिष्टी को सजा देने के लिए उसकी बहन के साथ प्यार का गेम खेल रहा हैं. आन वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा की कुणाल अपने भाई अबीर को बोलता है कि अगर परिवार कुहु और मेरे लिए नहीं माने तो हमने भागना पड़ेगा.

Kriti Kharbanda Sexy Video: शॉर्ट ड्रेस में कृति खरबंदा का सेक्सी लुक, हॉट अदाओं से किया फैंस को अट्रैक्ट

Deepika Padukone Sexy Video: दीपिका पादुकोण के सुपर हॉट वीडियो को देख फैंस के छूटे पसीने, नहीं देखी होगी ऐसी बोल्डनेस

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App