बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. ये रिश्ते हैं प्यार के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है कि मीनाक्षी निशांत के बारे में जानना चाहती है. अबीर के मामा अबीर की मामी को ये बात रहे होते है कि मैंने निशांत के बारे में पता लगया है. अबीर ये बात सुन लेता है. अबीर मीनाक्षी के लैपटॉब पर पानी गिरा देता है जिसकी वजह से मीनाक्षी को पता नहीं चल पाता है कि ये निशांत कौन है. वहीं मीनाक्षी अबीर को ऑफ साइड मीटिंग के लिए मना कर देती है.

वहीं मिष्ठी नन्नु को प्यार के बारे में बता रही होती है. नन्नु बोलता है कि अबीर यहां मीटिंग के लिए नहीं आएगा, मिष्ठी बोलती है कि अबीर जरुर आएगा. तभी निशांत के पास कुणाल का मैसेज आता है जिसमें लिखा होता है कि मैं आज नहीं आ पाएंगे फैमिली में कुछ काम है. नन्नु ये बात मिष्ठी को बताता है. पारुल अबीर को बोलती है कि कुणाल आज खुश है तो तुम्हारी वजह है, कोई भी अपने सगे भाई के लिए इतना कुछ नहीं करता है, जितना तुमने किया है. पारुल पुछती है कि दो दिन में ऐसा क्या हुआ है. तुम मुझे बता दो.

तभी निशांत का फोन आ जाता है. अबीर निशांत को बताता है कि वह मीटिंग के लिए नहीं आता है. अबीर कुहु से बोलता है कि तुम मुझझे नाराज हो क्या, कुहु बोलती है कि आपकी और मिष्ठी की लड़ाई में मैं किसी को भी बलेम नहीं कर सकती हूं क्योंक आपने मेरे और कुणाल की लडा़ई में आपने मुझे बलेम नहीं किया है. वहीं नन्नु मिष्ठी को समझाता है कि अबीर नहीं आने वाला है उसके पास तुम्हारे लिए फिलिंग है लेकिन वो नहीं आएगा. तभी बस के में मिष्ठी को अबीर मिलता है. अबीर को देखते ही मिष्ठी काफी खुश हो जाती है.

मिष्ठी और अबीर के बीच काफी बातचीत होती है. नन्नु मिष्ठी को लेकर सोचता है कि मैं नहीं चाहता हूं कि मिष्ठी गलत निकले अगर ऐसा हुआ तो वो बहुत हर्ट हो जाएगी, जो मैं नहीं चाहता हूं.

Sapna Choudhary Hot Dance Video: चुंदड़ी जयपुर गाने पर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का हॉट डांस वीडियो जिसने उड़ा दिए फैंस के होश

Ankita Lokhande Sexy Video: पीच कलर की सेक्सी ड्रेस पहनकर अंकिता लोखंडे ने फैंस के संग शेयर किया नॉटी वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर