बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. स्टार प्लस के फेमस सीरियल पॉपुलर शो ये रिश्ते हैं प्यार के आज 26 के एपिसोड में देखने को मिला है की कुणाल की मां श्वेता को फोन करके बोलती है कि तुम्हें मैंने किस लिए बुलाया है. श्वेता कहती है कि कुहु और कुणाल को दूर करने के लिए, उसके बाद कुणाल की मां बताती है कुणाल उस कुहु से मिलने जा रहा है.

वहीं कुहु बप मिष्ठी से मिलती है. उसे बताती है कि कुणाल आ रहा होगा. इतना सुनते ही कुहु वहां से चली जाती है. बाहर उसे कुणाल मिलता है. वह बताती है वह मिष्ठी की मदद करने आईं मिष्ठी का नाम सुनते ही कुणाल बोलता है मुझे पता होता तो मैं आता ही नहीं इतने में कुहु बोलती है कि वो आज गाना गाने वाली है. कुणाल को लगता है कि कुहु उसके भाई की हेल्प उसे गले लगता है.

वहीं अबीर अपने आप से बात करते हुए कहता है कि कुहु और कुणाल में ही प्यार के चांसेज नहीं है बल्कि अबीर और मिष्ठी के बीच में भी चांस है. तभी अबीर कुहु के सामने अपने नाना से बात करता है. अबीर अपने नाना से एक लड़की तरह बात करता है. मिष्ठी को जलन होती है. फिर वो अबीर की हेल्प करने के लिए गाने गाने लगती हैं. स्टेड पर अबीर और मिष्ठी गाने गाना लगते है. मिष्ठी को गाना गाते देख कुहु नीचे उतर जाती है.

वहीं कुहु को उदास देख कुणाल को कुछ अच्छा नहीं लगता है. तभी लाइट चली जाती है. कुहु कुणाल को हाथ पकड़ कर बोलती है कि उसे अंधरे से बहुत डर लगता है उसे छोड़ कर कही ना जाएं. कुणाल बोलता है कि उसे छोड़कर कुणाल कहीं नही जाएगा.

कुणाल श्वेता से मिलता है, श्वेता रोते रोते कुणाल को कहती है कि वह कुणाल से बहुत प्यार करती है तभी अबीर आ जाता है. और बोलता है ये लड़की धोखा दे रही है. वहां से कुणाल चला जाता है. तभी श्वेता अबीर और मिष्ठी के एक साथ देखती है उसके बाद उसके दिमाग में प्लान आता है.

Monalisa Sexy Video: मोनालिसा के सेक्सी वीडियो को देख आप भी भरेंगे आहें, इस हॉटी लुक को बार बार देख रहे हैं फैंस

Tabu Sexy Photo Video: तब्बू की सेक्सी अदाओं को देख आप भी हो जाएंगे दीवाने, देखें सेक्सी वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App