बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.  Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke 24 June 2019 full Episode Written Update: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ते हैं प्यार के आज 24 के एपिसोड में देखने को मिला है कि मिष्ठी और कूहू कुणाल और अबीर से मिलने जा रहे होते है. मिष्ठी कुणाल का इंतजार करती है तभी मिष्ठी के फोन पर मैसेज आता है कि मीटिंग कैंसिल हो गई है.

मिष्ठी मैसेज देखते ही समझ जाती है कि कुछ गड़बड़ है उसके बाद मिष्ठी सच का पता लगाने लग जाती हैं. वहीं कुणाल की लाइफ में उसकी एक्स गर्लफ्रेंड श्वेता वापस आ जाती हैं. वहां कुणाल श्वेता से पुछता है कि श्वेता उसे छोड़ के क्यों गई. कुणाल श्वेता को बताता है कि वह आगे बढ़ चुका है. वही श्वेता कुणाल से कहती है कि उसे कुणाल से ब्रेकअप करना उसकी लाइफ की सबसे बड़ी भूल है. श्वेता कुणाल से कहती है कि वह आज भी उसे प्यार करती है. वहीं कुणाल से कहता है कि वह झुठ बोल रही है फिर श्वेता उसे समझाने लगती है कि वह उसी से प्यार करती है. कुणाल के लिए वापस आईं है.

वहीं मिष्ठी अबीर से मिलने आती है उसे पता चल जाता है कि कुणाल की एक्स गर्लफ्रेंड वापस आ गई है जिसके बाद वह कहती है कि हमे श्वेता की टेंशन नहीं लेनी चाहिए क्योंकि कुणाल उसे प्यार नहीं करता है बल्कि कुणाल के दिल में थोड़ी बहुत कूहू के लिए फिलिंग है.

मिष्ठी कहती है हम मिलकर कुहू और कुणाल को एक साथ करना चाहिए. वहीं श्वेता बताती है जिस लड़के लिए मैंने तुम्हे छोड़ा है उसे लड़के ने मुझे छोड़ दिया है और मैं तुम्हारे लिए वापस आईं हूं. वहीं कुणाल को कूहू का फोन आता है कूहू फोन पर कुणाल से डिनर के लिए पुछती है वहीं श्वेता भी कुणाल से डिनर का पुछती है. कुणाल ना तो श्वेता को ना ही कूहू को डिनर के लिए बोलता है लेकिन श्वेता बोलती है कि मैं डिनर पर तुम्हारा इंतजार करूंगी. वहीं मिष्ठी के परिवार को पता चलता है कि उनकी कंपनी पर इनकम टेक्स की रेड कुणाल की मां के कहने पर की गई है जिसके बाद वह कहते है कि अच्छा हुआ जो इस परिवार में हमारी बेटियो का रिश्ता नहीं हुआ है.

वहीं सीरियल के अंत पर पता चलता है कि श्वेता खुद नहीं बल्कि कुणाल की मां ने बुलाया ताकि कुणाल कूहू के साथ कोई रिश्ता नहीं जोड़ सकता है. कुणाल की मां श्वेता से मिलने होटल में आती है तभी अबीर वहां आ जाता है अबीर को देखते ही उसकी मां बाथरूम में छिप जाती है. आने वाले एपिसोड में पता चलेगा क्या अबीर कुणाल और कूहू को एक कर पाएगा या नहीं.

Deepika Padukone Sexy Photo: सेक्सी ड्रेस में दीपिका पादुकोण की लेटेस्ट फोटो, खुले बालों और हाई हिल्स में दिखा दिलकश अंदाज

Anushka Shetty Injures: चिरंजीवी की फिल्म सैरा नरसिम्हा रेड्डी की शूटिंग के दौरान अनुष्का शेट्टी घायल, पैर में हुआ फ्रैक्चर !

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App