बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के में देखने को मिलता है कि अबीर और मिष्ठी एक दूसरे अपने दिल की बात कहते हैं. मिष्ठी और अबीर अपने प्यार का इजहार करते हैं वहीं कुहु और कुणाल की शादी के दौरान उनका गठबंधन जल जाता हैं. लेकिन पारुल बात को संभाल लेती हैं. उधर अबीर मिष्ठी को कहता है कि उस दिन तुमने जो किया वो मां के कहने पर किया हैं. वहीं अबीर बताता है कि मां तुमने नाराज है. वहीं अबीर मिष्ठी को कुहु और कुणाल की शादी में आने को बोलता है कि लेकिन कुहु बोलती है कि तुम्हारा भाई और मां मुझे पसंद नहीं करते हैं.

वहीं कुणाल अपनी मां के दवाब में कुहु से शादी कर रह होता है. कुणाल कुहु से शादी करना नहीं चाहता हैं. कुणाल कुहु को मंगलसुत्र पहनाने से मना कर देता हैं. लेकिन सबके कहने पर कुणाल मंगलसुत्र पहना देता हैं. कुहु और कुणाल की शादी हो जाती हैं. शादी के बाद कुणाल को पता चलता है कि मिष्ठी वापस आ गई हैं. कुणाल वहां से बाहर चला जाता हैं. वर्षा और राजेशवर्षी मीनाक्षी और कुणाल की बात सुन लेती हैं.

वहीं मिष्ठी कुहु और पूरे परिवार से माफी मांगती हैं. उधर कुणाल की मामी घर में बोलती है कि कुणाल फिर से तो भाग नहीं गया हैं. वहीं वर्षा और राजेशवर्शी बोलती है कि आप लोगों को मिष्ठी को पसंद नहीं करते है, लेकिन वह मेरी बेटी हैं. दोनों कुणाल को समझाते है कि इसमें कुहु की गलती नहीं है, तुम कुहु के लिए वापस आ जाओ, लेकिन कुणाल मिष्ठी को हंसता देख परेशान हो जाता हैं. कुणाल सबके सामने चिल्लाता हैं.

Kajol Sexy Video: सेक्सी वीडियो में काजोल का दिखा दिलकश अंदाज, इंडियन लुक में ढाया कहर

Urmila Matondkar Sexy Video: उर्मिला मातोंडकर के बोल्डनेस भरे अवतार से बहके फैंस, देखें सेक्सी वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App