बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. ये रिश्ते हैं प्यार के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है कि मिष्ठी का परिवार रजवंश परिवार में होते हैं. तभी मीनाक्षी और पारुल वहां आते हैं. मीनाक्षी मिष्ठी को देखते ही मूंह बना देती हैं. मीनाक्षी मिष्ठी को बोलती है कि आपको भगवान दुख झेलने की शक्ति दे, जिसके बाद पंडित जी विधि शुरु करने की बात करते हैं. मीनाक्षी पारुल को बोलती है कि अपने आंसु रोकिए वरना मिष्ठी समझ जाएंगी.

अबीर घर आता है. पंडित शादी कार्ड की पूजा करवाते हैं. वहीं अबीर उस समय पारुल और कुणाल के बारे में सोच रहा होता हैं. वहीं उसे मिष्ठी के प्यार का भी एहसास हो रहा होता है. अबीर के दिमाग में मीनाक्षी की बातें चल रही होती है. मीनाक्षी ने अबीर को धमकी दी थी कि अगर वो मिष्ठी से शादी करेंगा तो मैं सबको बता दूंगा की कुणाल मेरा बेटा नहीं है. वहीं पूजा के दौरान अबीर बोलता है कि ये शादी नहीं होगी.

अबीर की ये बात सुनकर हर कोई हैरान हो जाता है. अबीर बोलता है कि मैं मिष्ठी के खिलाफ नहीं जाउंगा. मीनाक्षी बोलती है कि अबीर तु मेरे खिलाफ जाएगा. जिसके बाद वह कुणाल को बोलती है कि कुणाल मेरा बेटा नहीं है, कुणाल ये सुनकर हैरान हो जाता है. मीनाक्षी सबके सामने बोलती है कि मैं नहीं चाहती हूं अबीर मिष्ठी शादी नहीं होनी चाहिए. कुणाल ये सब सुनकर हैरान हो जाता है. मीनाक्षी पारुल और कुणाल को घर से निकाल देती है. ऐसा कुछ नहीं होता है बल्कि ये सब अबीर के दिमाग चल रहा होता हैं.

वहीं मिष्ठी मीनाक्षी को लेटर जिसमें मिष्ठी ने लिखा होता है कि अबीर आपसे पुछे बिना कहीं नहीं जाएगा. अबीर मिष्ठी से पुछता है कि तुम्हें मेहूल के बारे में पहले से पता था तुमने मुझझे क्यों नहीं बताया है. मिष्ठी ने मुजझे झूठ बोला है. मिष्ठी को पता था कि कि मेरे पापा मेरे खिलाफ साजिश रच रहे थे. मिष्ठी नाच गाना कर रही थी. जिसके बाद बड़ी अबीर को समझाने की कोशिश करती है लेकिन अबीर मिष्ठी को बोलता है कि तुमने मेरा भरोसा तोड़ा है.

Nidhi Jha Sexy Video: चीप डाल देबा नेट पे गाने में पवन सिंह संग निधि झा ने दिए बेहद सेक्सी पोज, वीडियो देख मचा बवाल

Kareena Kapoor Khan Sexy Video: करीना कपूर के बोल्ड बिकिनी अवतार ने छुड़ाए सर्दी में भी फैन्स के पसीने, बार – बार देखा जा रहा है वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App