बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. ये रिश्ते हैं प्यार के 20 नवंबर के शो में देखने को मिलता है कि मीनाक्षी अबीर कुणाल की सच बताती हैं. कुणाल अबीर का सगा भाई नहीं है बल्कि पारुल और मेहूल का बेटा हैं. मीनाक्षी अबीर को बताती है कि कुणाल मेरे सौतेला बेटा है. अबीर ये सब कर सुनकर हैरान हो जाता हैं. जिसके बाद अबीर मीनाक्षी की बातों पर यकीन नहीं करता है. पारुल बताती है कि ये सब सच हैं. अबीर बोलता है कि मैं भी मेहूल के बेटा हूं.

मीनाक्षी अबीर को बताती है कि बेटा होने में और नाजायज बेटे में फर्क होता है. अबीर ये बात सुनकर हैरान हो जाता हैं. अबीर बोलता है कि कुणाल मेरा भाई है मीनाक्षी बोलती है कि हां तुम्हारा भाई है लेकिन सौतेला, जिसके पारुल मीनाक्षी और अबीर से माफी मांगती है, और बोलती है कि कुणाल को कुछ भी मत बताओ, अबीर को कुछ भी समझ नहीं आ रहा होता है कि ये क्या हो रहा है.

मीनाक्षी अबीर को बताती है कि 20 साल पहले पारुल और कुणाल को अपने घर में जगह देती हूं. मैंने कुणाल को अपना नाम दिया ताकि कुणाल और पारुल को समाज कुछ भी ना हो सके. वहीं मीनाक्षी अबीर को धमकी देती है कि तुम मिष्ठी से अपना रिश्ता तोड़ लो वरना में अपने सौतेले बेटे के सर से छत छीन लूंगी और सबको बता दुंगी कुणाल मेरा सौतेला बेटा है. जिसके बाद पारुल काफी डर जाती हैं. पारुल अबीर के पैरो में गिरकर बोलती है कि कुछ ऐसा मत होनें दे.

View this post on Instagram

#yehrishteyhainpyaarke

A post shared by Elizabeth Littrell🇮🇩 (@elizabeth_littrell1981) on

कुणाल ये सब जानकर काफी परेशान हो रहा होता है. उसे कुछ समझ नहीं आ रहा होता है कि क्या करना है. मिष्ठी अपने परिवार के साथ अबीर के घर पर जाते है जहां नानू घरवालों का स्वागत करते हैं. सब लोग मीनाक्षी जी के बारे में पुछती है. जिसके बाद कुणाल वहां आता है जिसके बाद कुणाल बोलता है कि मुझे कुहु से बात करनी है.

https://www.instagram.com/p/B5A99eChHm6/

https://www.instagram.com/p/B5A8IPTBGWk/

Apana Odhaniya Se Lukwai Letu Gori Song: अजय वरुण के नए भोजपुरी गाने अपना ओढनिया से लुकवाई लेतु गोरी ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App