बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. ये रिश्ते हैं प्यार के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है कि कुहु के मना करने के बाद भी कुणाल कुहु की बड़ी मां और बड़े पापा को गिफ्ट देने के लिए घर में आ जाता है. जिसके बाद कुणाल अबीर का गिफ्ट बड़ी मां को देता है लेकिन गिफ्ट पर किसी का नाम नहीं लिखा था लेकिन बड़ी मां समझ जाती है कि ये गिफ्ट अबीर ने भेजा है. बड़ी कुणाल को बोलती है कि जिसने ये गिफ्ट भेजा है उसे बोल देना मुझे ये गिफ्ट पसंद है.

मीनाक्षी अपने भाई के लिए अबीर के लिए लड़की देख रहे होते हैं. अबीर के नाना मीनाक्षी को बोलते है कि अबीर शादी करने के लिए हां नहीं करेगा, लेकिन मीनाक्षी बोलती है कि आज नहीं कल नहीं लेकिन कभी ना कभी तो वो हां बोल देगा. लेकिन नानू बोलते है कि अबीर हां नहीं बोलने वाला है. जिसके बाद पारुल बोलती है कि खुद हां नहीं बोलेगा तो हम डराकर हां भरवा देंगे. पारुल की ये बात कुणाल सुन लेता है जिसके बाद कुणाल पारुल को काफी कुछ बोलता है.

मिष्ठी की बड़ी मां मिष्ठी को बोलती है कि तु खुश है ना, तु झुठ तो नहीं बोल रही हैं. मिष्ठी अपनी बड़ी मां को समझाती है कि मैं आगे बढ़ गई हूं. मिष्ठी अपने एक दोस्त से मिलने के लिए बाहर जाती है. वहीं एक मीटिंग के लिए अबीर बाहर जा रहा होता है. मिष्ठी नन्नु की जगह मैसेज अबीर को भेज देती है. लेकिन मिष्ठी जल्दी से अपने फोन से मैसेज डीलीट कर देती है. मीटिंग के लिए अबीर निशांत से मिलने जाता है. निशांत बताता है कि ये डील मेरी गर्लफ्रेंड के लिए है.

View this post on Instagram

Today's precap 😊#mishbir #mishbir♥ #mishbirconfession @shaheernsheikh @rhea_shrm @lataa.saberwal @ritvik_arora .@kaveripriyam_official @soniya_kaur4 . Guys follow my account for old episodes of yrhpk and comment on my post which episode you want…😍😍🤗🤗😘😘😘 . _______________________&______________________ . #yehrishteyhainpyaarke #starplus #hotstar #shaheer #shaheersheikh #shaheerasabir #rhesha #rheashaheer #rheaasmishti #ritvikarora #rheasharma #rhea #kaveripriyam #kuhu #kunal #ajeebrajvansh #angrychorni @yeh__rishtey__hain__pyaar__ke_ @ye_rishtey_hai_pyaar_ke @mishbirfandom__yrhpk @meghassarkar @yrhpk_fan_love @mishti_love_abir_yrhpk @mishir_fc @mishbir_kuku_love_fanpage

A post shared by yrhpk (mìßhbìr) (@yrhpk_lover_priti) on

अबीर एक ऐसा ऐप बना रहा होता है जिससे किसी का भी प्यार उससे दूर ना हो, सबको उनका प्यार मिल जाए, वहीं निशांत बताता है कि आप मेरे पार्टनर से मिलकर जाओ, मैं उससे बिना पुछे कोई फैसला नहीं लेता हूं. निशांत बताता है कि मेरी पार्टनर को शायरी सनन पसंद है. अबीर को लगता है कि वो मिष्ठी की बात करता है, लेकिन अबीर पुछता है कि वो चश्म पहनती है निशांत मना कर देता है जिसके अबी जा रहा होता है. तभी मिष्ठी वहां आ जाती हैं. मिष्ठी निशांत से मिलती है, अबीर और मिष्ठी एक दूसरे को देख रहे होते है.

https://www.instagram.com/p/B5bsX92hEJA/

Mahira Sharma Hot Video: माहिरा शर्मा के सेक्सी वीडियो में हॉटनेस का जबरदस्त तड़का, देखें ये बोल्डनेस भरा अवतार

Parineeti Chopra Hot Video: परिणीति चोपड़ा का इससे पहले नहीं देखा होगा ऐसा हॉट वीडियो, हर कोई हुआ मदहोश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App