बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. ये रिश्ते हैं प्यार के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है कि मीनाक्षी अपने बेटे अबीर को मिष्ठी के खिलाफ बोलती है कि मिष्ठी को सबकुछ पता था लेकिन उसने कुछ नहीं बोला ना, वो बस तुमसे शादी करना चाहती है और कुछ नही है. वहां कुहु मिष्ठी को बोलती है कि हर तरफ तेरी तारीफ हो रही है. जिसके बाद मिष्ठी कुहु से बोलती है कि तुने अपनी तलाक की बात क्यों नहीं करती हैं.

कुहु बोलती है कि मैं इस बारे में कुछ बात नहीं करना चाहती हूं. कुहु पुछती है तेरे साथ ऐसा होता तो क्या करती, मिष्ठी बोलती है जहां प्यार होता है वहां रहना चाहिए, जहां प्यार ना हो वहां नहीं रहना चाहिए. वहीं कुहु मिष्ठी से पुछता है कि अगर अबीर तुझे मना कर देगा तो क्या करेंगी. जिसके बाद मिष्ठी बोलती है हम दोनों एक दूसरे से प्यार करते है. अगर ऐसा होता तो मैं अबीर से अपने प्यार के लिए सबसे लड़ाई करुंगी.

वहीं अबीर अपनी मां से बोलता है कि उसे सब पता था, चलो में मैं उससे बात करता हूं, वहीं मीनाक्षी बोलती है कि वो तुमसे झूठ बोल रही है, तुम्हारे सामने एक बार फिर झूठ बोल देगी. मीनाक्षी अपने बेटे अबीर को मिष्ठी के खिलाफ भड़काती है. अबीर अपनी मां की बातों को सुन रहा होता है. लेकिन अबीर अपनी मां को कुछ नहीं कहता है बल्कि मंदिर में बिना कुछ नहीं बोलता है. मीनाक्षी के पुछते बोलता है कि मिष्ठी ऐसी नहीं है वो मुझे सच बताना चाहती थी. लेकिन मैं सच सुनने को तैयार नहीं थी.

https://www.instagram.com/p/B4_kzGsh0aG/

मीनाक्षी अबीर को काफी समझाने की कोशिश करती है, अबीर मिष्ठी के खिलाफ कुछ सुनने के लिए तैयार नहीं होता है. अबीर बोलता है कि आप एक तीर से दो शिकार करने की कोशश कर रही है, मेहूल और मिष्ठी आपकी लाइफ से दूर हो जाए, अबीर अपनी मां को समझाने की कोशिश करता है कि ये सब ना करें किसी के लिए भी अच्छा नहीं होगा.

Kullfi Kumar Bajewala 18 November 2019 full Episode Written Update: बिना पासपोर्ट कुल्फी पहुंची पाकिस्तान, लवली हुई जेल से रिहा

Arshi Khan Sexy Video: अर्शी खान ने कातिलाना अदाओं से हर किसी को ​बनाया दीवाना, देखें नॉटी वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App