बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. ये रिश्ते हैं प्यार के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है कि कुणाल अपनी मां को बताता है कि मिष्ठी और कुहु के बीच कोई प्यार नहीं है. कुहु मिष्ठी को अपनी फैमिली नहीं मानती है. वहीं मिष्ठी अबीर को बोलती है कि कुहु मेरी फैमिली है. फैमिली के लिए कभी कुछ गलत और सही नहीं होता हैं. इसलिए मैंने सॉरी बोल दिया. मिष्ठी अबीर को बोलती है कॉफी पीओंगे. वहीं मिनाक्षी हैरान हो जाती है कि ये दोनों एक दूसरे से प्यार नहीं करती है. वहीं मिनाक्षी प्लान बनाता ही कि कुहु अपनी बहन मिष्ठी के क्या करती सकती है.

मिष्ठी और अबीर के बीच काफी रोमांटिक सीन दिखाया जाता है. वहीं अबीर मिष्ठी को प्यार से देख रहा होता है. तभी मिष्ठी बोलती है कि तुम मुझे ऐसे क्यो देख रहे हो. मुझे बहुत अजीब लगता है. अजीब मिष्ठी के साथ मजाक कर रहा होता है तभी मिष्ठी अबीर को मारने के लिए उसके पीछे जाती हैं.

वहीं मिनाक्षी ऐलान करती है कि कल ही कुहु और कुणाल की सगाई हो करनी चाहिए. कुहु के दादा कहते है कि तैयारी करने के लिए समय मिलना चाहिए ना. वही मिनाक्षी कहती है कि मैं जल्दबाजी इसलिए कर रही हूं क्योंकि एक बार रिश्ता टूट चुका हैं. कुणाल कुहु के दादा से माफी मांगता है. कुहु के दादा कहते है कि मिष्ठी ने जानकर किया है कि कुणाल बोलता है कि क्या फर्क बढ़ता है. लेकिन मेरी मां को बहुत दुख हुआ है. कुणाल वादा करता है कि मैं कुहु को कभी भी दुखी नहीं होने दूंगा.

मिष्ठी अबीर के साथ काफी अच्छा समय बीता रही होती हैं. अबीर मिष्ठी को बताता है कि आने वाले 10 दिन में बहुत परेशानी आने वाली हैं. लेकिन हमे सच बताना होगा. सच बहुत जरूरी होता हैं. तुम मुझझे कभी झुठ मत बोलना. मिष्ठी अबीर को कहती है कि मैं तुम्हारा साथ दूंगी. अबीर वहां से चला जाता है.
सबके जाने के बाद मिनाक्षी और कुणाल मिलकर प्लान बना रह होते हैं. तभी कुणाल की मौसी उन्हें देख लेती है. रात जब मिष्ठी सो रही होती है तभी वर्षा और जसलीन आती हैं. मिष्ठी उनकी सारी बातें सुन लेती है. मिष्ठी को बहुत बुरा लगता है और वह फैसला लेती है कि मैं इस शादी से दूर रहूंगी.

वहीं कुणाल की मासी मिनाक्षी को समझाती है कि कुहु बहुत अच्छी लड़की हैं. हमारे परिवार को किसी की भी नजर नहीं लगी हैं. मिनाक्षी बोलती है कि अगले 10 दिन बहुत जरूरी है. मौसी बोलती है ये 10 दिन बहुत खुशी के दिन हैं. क्या बात जो आप मुझझे छिपा रही है. खासकर परिवार की बाते है. आपने इतने सारे राज खुद छिपाए हुए हैं. उसके लिए एक और राज छिपाना कोई मुश्किल नहीं है. अबीर और मौसी की सारी बाते सुन लेता है.

Mia Khalifa Sexy Video: जरा संभल कर देखिए मिया खलीफा का बेहद सेक्सी वीडियो, बोल्डनेस की सभी हदें की पार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App