बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. ये रिश्ते हैं प्यार के लेटेस्ट शो में देखने को मिलता है कि मिष्ठी अबीर से बोलती है कि मैं तुम्हारे पापा को ढूंढने में तुम्हारी मदद करूंगी. वहीं गणेश विसर्जन के दौरान मिष्ठी एक आदमी पानी में डूब रहा होता हैं. मिष्ठी उस आदमी की जान बचाने के लिए नदी में जाती हैं. मिष्ठी उस आदमी को बचा रही होती हैं. वहीं अबीर गणेश जी की पुजा कर रहा होता हैं. मिष्ठी उस आदमी को पानी से बाहर निकालकर लाती हैं मिष्ठी और अबीर को नहीं पता होता है कि वो आदमी कोई और नहीं बल्कि अबीर के पापा हैं.

अबीर मिष्ठी मिलकर उस आदमी का पता लगाने की कोशिश करते है कि ये इंसान कौन है, लेकिन उनके पास कुछ नहीं होता है. वहीं वह इंसान अबीर का हाथ पड़कता है. अबीर को लगता है कि इसमें बहुत अपनापन हैं. मिष्ठी और अबीर उस इंसान को लेकर होटल जाता है. वहीं मीनाक्षी काफी परेशान हो रही होती है क्योंकि मीनाक्षी को डर सता रहा है कि उनका पति मुंबई छोडकर राजकोट आ रहा हैं.

कुणाल मीनाक्षी से सही से बात नहीं कर होता हैं. वहीं कुहु कुणाल को समझाने की कोशिश करती हैं, तुम ये सब क्यों कर रेह हो, वहीं दूसरी ओर मुंबई में अबीर के पापा को होश आ जाता हैं. वहीं घर पर बड़ी मां शंकरी को बुलाती है कि ताकि अबीर का रिश्ता तय कर सकें, वहीं जसमीत वर्षा को बाहर बुलाती हैं. ताकि वर्षा को बता सके की मुंबई में क्या हुआ है. अबीर और मिष्ठी अबीर के पापा से बात करता हैं. बातो ही बातो में वह इंसान बताता है कि मैं अपने परिवार से मिलने जा रहा हूं, मिष्ठी और अबीर पुछते है कि आप कहां जा रहे है वो बोलते है कि मैं राजकोट जा रहा हूं.. मिष्ठी और अबीर बोलते है कि हम भी राजकोट जा रहे हैं.

View this post on Instagram

Today's precap #yehrishteyhainpyaarke

A post shared by Abir❤️ mishti (@ye_rishte_hai_pyaar_ke_) on

Sunny Leone Sexy Video: सनी लियोनी के सेक्सी वीडियो ने ढाया कहर, नॉटी लुक देख फैंस हैरान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 16 September 2019 Full Episode Written Updates: वेदिका को हो रही है गलतफहमी नायरा और कार्तिक पर हो रहा है शक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App