बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. ये रिश्ते हैं प्यार के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला है कि मिष्ठी को कुणाल से बात करती है. वहीं कुणाल बोलता है कि तुमने ये सब बाते कर मेरे भाई फंसाने के लिए कर रही थी. तुमने तुम इसलिए छोड़ा ताकि तुम मेरे भाई को फंसा सको, वहीं मिष्ठी कुणाल को बोलती है कि तुम प्यार का मतलब समझ हीं नहीं पाए हैं. वहीं मिष्ठी अपने आप से वादा करती है कि कुणाल की किसी भी बात का वह बुरा नहीं मानने वाली, कुणाल में मैं एहसास दिला दूंगी की प्यार सबसे बड़ा होता हैं.

उधर मीनाक्षी अपने बेटो को देखने के लिए गणपति के पंडाल में जाती हैं. जहां दोनों बेटे पूजा कर रहे होते हैं. मीनाक्षी किसी को बताती है कि वह मुंबई नहीं है लेकिन मिष्ठी मीनाक्षी जी को देख लेती है. मिष्ठी को आसपास ना देखकर अबीर उसके पास जाता हैं. अबीर मिष्ठी को अपने साथ ले जाता हैं. वहीं कुणाल चेंज नेचर को देख कुहु को थोड़ा अजीब लगता हैं. कुहु को कुणाल का नेचर समझ नहीं आता हैं.

उधर मिष्ठी कुहु और कुणाल को आरती करने देती है क्योंकि दोनों अच्छे आरती कर सके, वहीं कुणाल कुहु की चाची को मसाज का पैकेज देता हैं. कुणाल ये सब इसलिए कर रहा होता है ताकि सबको लगे की कुणाल अच्छा है. ताकि वह कुहु को तलाक दे सकें. वहीं कुहु कुणाल से पुछता है कि तुम इतना अच्छा क्यों बन रहे हैं. तुमने मेरी चाची को गिफ्ट दिया हैं, ये सब क्यों कर रहे हैं. वहीं कुणाल बोलता है कि मैं ये सब तुम्हारे लिए कर रहा हूं, क्योंकि तुमने मुझे धमकी दी हैं.

Ameesha Patel Sexy Hot Video: अमीषा पटेल के सेक्सी वीडियो ने मचाया गदर, ये लुक है ही इतना किलर

Manisha Koirala Sexy Hot Video: दीवाने हो जाएंगे जब देखेंगे मनीषा कोइराला का सेक्सी वीडियो, हॉट अंदाज है एकदम बिंदास

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App