नई दिल्ली – Yeh rishta kya kehlata hai, 24 june  2019 Full Episode Written Updates: 9.30 सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के आज के शो में नायरा कायरव को स्कुल के फादर के साथ भेजती है. कायरव किसी भी तरह आज कार्तिक के पास उदयपुर जाना चाहता है, लेकिन वो जानता है कि वो एक बार स्कुल के अंदर चला गया तो बाहर निकलना मुश्किल होगा. पहले वो फादर को बाहर से ही वापस जाने को कहता है लेकिन फादर कहते हैं कि वो उसे क्लास तक ही छोड़ कर जाएंगे पर कायरव उन्हे बातों में लगाकर भेज देता है.ऐसा ही कुछ स्कुल के गेटकिपर के साथ भी करता है जिसके बाद कायरव मौका देखकर स्कुल से निकल जाता है. 

9.35 नायरा को फुटबॉल खेलते वक्त चोट लग जाती है. जिसके बाद उसे कार्तिक के साथ बिताए पल याद आते हैं कि कैसे वो कार्तिक से कहा करती थी कि आने वाले बच्चे के लिये वो दोन वो मां और बाप दोनो के काम किया करेंगे. ये सोचकर नायरा के आंखों में आंसू आ जाता है. नायरा सोचती है कि वो दिन आ ही गया जब उसे अकेले ही बेस्ट मम्मी पापा बनकर दिखाना होगा. उधर वंश समर्थ को याद दिलाता है कि आज फादर्स डे है और उसे उसके स्कुल जाना है पर समर्थ यह कहकर मना कर देता है कि उसे दिल्ली जाना है पर कार्तिक समर्थ को कहता है कि वो काम पूरा करने के लिये दिल्ली चला जाएगा लेकिन वो वंश के स्कुल चला जाए.

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke 24 June 2019 full Episode Written Update: एक्स गर्लफ्रेंड श्वेता की वजह से कैंसिल हुई कुणाल और कुहु की डेट, अबीर और मिष्ठी अब उठाएंगे ये कदम

9.40 कायरव स्कुल से भाग चुका होता है. वो सोचता है कि वो पापा को फोन कर बता दे कि वो उदयपुर जा रहा है लेकिन वो सोचता है कि वो उसे बाद में बता देगा. नायरा के घर डिसूजा अपना फोन लेने जाता है वो वहां हेलमेट पहन कर जाता है और लीजा और नायरा को कहता है कि वो लोग लड़ाई झगड़ा करते हैं. इसलिये वो हेलमेट पहन कर आया है. नायार को डिसूजा कहता है कि उसे एक बार फोन के लिये कायरव से पूछ लेना चाहिये. नायरा सोचती है कि कायरव उसे आदमी से कितनी सारी बात करता है और कई बार तो उसने उससे भी बात करने को कहा है.

9.45 कायरव ऑटो वाले को रोकता है वो उसे बस स्टैंड तक जाने के लिये कहता है. दरअसल कायरव को याद है कि उसे नायरा ने बताया था कि कहीं दूर जाना हो तो बस से जाते हैं. वो ऑटो वाले को कहता है कि उसके पास बहुत सारे पैसे हैं. कार्तिक दिल्ली के लिये निकल जाता है लेकिन रास्ते में वो बार बार कायरव को फोन करने की कोशीश करता है लेकिन उसकी बात नही बन पाती है.

Yeh Hai Mohabbatein 24 June 2019 full Episode Written Update: शाहिना का लेटर मिलने के बाद रमन और इशिता को मिली उसके बेटे की कस्टडी

9.50 कायरव ऑटो वाले को पैसे देगा लेकिन पैसे पूरे नही होंगे तब कायरव उसे अपनी घड़ी देने लगेगा पर ऑटो वाला उसके पैसे भी लौटा कर वहां से चला जाता है. कायरव किसी तरह बस स्टैंड में टिकट लेने जाएगा और गलती से टिकट वाले के हाथ से टिकट गिर जाएगा जो कायरव उठा कर वहां से निकल जाएगा. जिसे लेकर वो वहां से निकल जाएगा.

9.55 नायरा फादर के पास स्कुल जाती है और उनसे कहती है कि वो कायरव से मिलना चाहती है क्योंकि वो फुटबॉल का मैच उसके लिये खेलने वाली है. वहीं कायरव कार्तिक को फोन कर फादर्स डे वीश करता है.वो कार्तिक को ऑयलवयू कहता है. वो जैसे ही उसे ये बताने लगता है कि वो उसे लेने उदयपुर आ रहा है कार्तिक का पैर फंस जाता है और उसका फोन भी बंद हो जाता है.

Kangana Ranaut Sexy Video: कंगना रनौत की सेक्सी वीडियो को देख खो बैठेंगे होश, हॉट अदाओं का देखें जलवा

कायरव बस वाले के पास जाता है और उससे कहता है कि वो उदयपुर जाना है. बस वाला उससे जानना चाहता है कि वो किसके साथ है जब कायरव उसे अकेले होने की बात कहता है तो वो कहता है कि वो उसे पुलिस को पकड़ा देगा और वो कायरव को घऱ जाने के लिये कहता है. कार्तिक किसे के फोन से कायरव को कॉल करता है लेकिन उसका नंबर उसे याद ना होने के कारण वो गलत नंबर लगा देता है. कायरव और बस वाले की बात एक गुंडा सुन लेता है और वो कायरव को कहता है कि वो उसे उसके पापा के पास लेकर जाएगा. साथ ही नायरा कायरव का स्कुल में इंतजार कर रही होती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App