नई दिल्ली – Yeh rishta kya kehlata hai, 20 june  2019 Full Episode Written Updates:

9.30 सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के आज के एपिसोड़ में नायरा याद करती है कि कैसे जब सभी घरवाले उसे मरा समझ कर रो रहे होते हैं तो कार्तिक बाहर बैठा होता है और मीहिर उसे समझा रहा होता है कि उसके और नायरा के बीच कुछ नही था. नायरा पूरी बात सुने बिना ही वहां से चली जाती है वहीं कार्तिक भी उसी बात को सोच रहा होता है कि कैसे मीहिर को वो कहता है कि उसे कोई सफाई देने की जरूरत नही है क्योंकि उसे नायरा पर पूरा विश्वास है वो कहता है कि उससे बहुत बड़ी भूल हुई थी. वही मीहिर भी उससे और नायरा से माफी मांग कर वहां से चला जाता है.

9.35 नायरा भी सोचती है कि उसने कार्तिक की आंखों में उसके लिये कोई तड़प नही देखी उसके लिये तो कार्तिक का ही सहारा था.वो कहती है कि अगर वो बेबी को लेकर भी उसपर शक करता तब तो वो बिलकुल नही रह पाती. नायरा कहती है कि अब जो उसके सामने है वो नायरा नही टीना है जो कायरव की मां है.नायरा कहती है कि वो उसे उसके बेटे से कभी मिलने नही देगी. नायरा कहती है कि उसने कोई गलती नही की थी ऐसे में वो सजा भुगत रही है.

Kasuti Zindagi Kay 2, 20 june 2019 full Episode Written Update: मिस्टर बजाज के कमरे में पहुंचा अनुराग

9.40 कार्तिक के बार बार फोन करने से डिसूजा परेशान हो जाता है. कार्तिक को अब हमेशा कायरव के फोन का इंतजार रहता है. वंश कार्तिक के पास आता है और उसे कहता है कि वो अब पहले जैसे उसके साथ नही खेलता है लेकिन कार्तिक के समझाने से वो समझ जाता है.स्वर्णा भी कार्तिक से जानने की कोशीश करती है कि आखिर कुछ दिनों से वो फोन पर हमेशा क्यों रहता है जिसके बाद कार्तिक उन्हे बता देता है कि किसी बच्चे से वो आजकल बात कर रहा है.

9.45 कायरव घर आता है जहां वो देखता है कि नायरा ने उसके लिये केक बनाया है कायरव केक खाने लगता है लेकिन नायरा उसे हाथ धोने के लिये कहती है कायरव उससे पापा से बात करने के लिये कहता है जिससे नायरा को गुस्सा आ जाता है वो कहती है कि अगर कायरव उसे प्यार करता है तो वो उस नंबर पर दोबारा कभी बात नही करेगा. जिससे कायरव को गुस्सा आ जाता है और वो बाहर जाकर सोचता है कि नायरा उसकी बात क्यों नही मानती है.

Former Gujarat IPS Sanjiv Bhatt Sentenced Life Term: गुजरात के बर्खास्त IPS अधिकारी संजीव भट्ट को हिरासत में मौत केस में आजीवन कारावास की सजा, पीएम नरेंद्र मोदी के मुखर विरोधी को तीन दशक पुराने केस में उम्रकैद

9.50 कार्तिक स्वर्णा को बताएगा कि कैसे उस बच्चे की मां मुसिबत में थी और उसने उसकी मदद की. डिसूजा घर आ जाता है और नायरा को कहता है कि उसके पति और बच्चे के कारण उसका फोन दिन भर बजता रहता है वो कहता है कि कभी वो इसे फोन करता है तो कभी ये उसे जिसपर नायरा उसे कहती है कि वो उसे नंबर दे दे वो फोन कर मना कर देगी.डिसूजा नायरा को पूरा फोन ही दे देता है कि वो उसे अभी फोन कर दे.

9.55 कार्तिक डिसूजा के फोन पर फोन करता है तो वहीं नायरा के हाथ में फोन होता है लेकिन तभी वहां कायरव आ जाता है और नायरा को कहता है कि उसे जो कहना है वो कायरव को कहे ना की पापा को.नायरा के हाथ से फोन छूट कर गिर जाता है. डिसूजा वहां से चला जाता है लेकिन फोन घर पर ही भूल जाता है. कायरव को गले लगाकर नायरा घर ले आती है.

Ye rishta kya kehlata hai, 14 june 2019 Full Episode Written Updates: वेदिका से शादी करने का आया कार्तिक पर दबाव

10 कार्तिक कायरव को फोन कर रहा होता है लेकिन डिसूजा का फोन को घर के बाहर गिरा होता है. वहीं नायरा कायरव को मनाने की कोशीश करती है वो कहती है कि क्या कायरव अपनी मां को मुर्गा बनाना चाहता है. नायरा कायरव को कहती है कि वो किसी अंजान आदमी से बात ना किया करे जिसपर ककायरव कहता है कि वो उसके पापा है. नायरा कहती है कि वो एक स्पेशल दिन में उसे उसके पापा से मिलवाएगी. जब आसमान गुलाबी होगा. रेनबो निकलेगा और कमल के सफेद फूलों की बारिश होगी जिसे सुन कायरव खुश हो जाता है और नायरा को गले लगा लेता है.