नई दिल्ली – Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 November 2019 Episode Written Updates: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के आज के शो में कार्तिक को पुलिस वेदिका के गायब होने के मामले में दोषी करार देती है. वो कार्तिक को जेल में बंद कर देती है जिसके बाद नायरा परेशान हो जाती है. परेशान नायरा कार्तिक से मिलने के लिये देल जाना चाहती है लेकिन घरवाले मना कर देते हैं. घरवाले कहते हैं कि उसकी वजह से पहले ही घर कार्तिक पर पुलिस वालों को शक है कि उसके कारण ही कार्तिक ने वेदिका को गायब किया होगा. नायरा मान जाती है और कार में बैठकर रोने लगती है.

नक्श नायरा के पास आता है और कहता है कि कायरव की तबियत ठीक नही है. वो पापा के पास जाने की जिद कर रहा है. नायरा कायरव के पास जाती है जहां वो बेहोश ही होने वाला होता है.वो नायरा को कहता है कि उसे किसी भी हालत में पापा से मिलना है क्योंकि पापा को गये बहुत वक्त हो गया है. नायरा कायरव को समझाती है कि पापा पुलिस की मदद कर रहे हैं लेकिन वो नही मानता है और रोते हुए बेहोश हो जाता है.

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke 19 November 2019 full Episode Written Update: मीनाक्षी की इस चाल से क्या टूट जायेगा अबीर और मिष्ठी का रिश्ता

नायरा घबरा जाती है. वहीं जेल में बंद कार्तिक को एहसास होता है कि उसका बच्चा ठीक नही है वो पुलिस वालों को कहता है कि एक बार उसकी बात वो उसके बच्चे से करवा दे लेकिन वो नही मानता है. वहीं पुलिस वाले उसे कहते हैं कि उसकी पहली बीवी के आने के बाद से ही वो वेदिका पर अत्याचार कर रहा है. वेदिका की डायरी से उन लोगो को नायरा के बारे में पता चलता है.

नायरा कायरव को लेकर अस्पताल जाती है जहां वेदिका की सहेली होती है. वो नायरा को देखकर गुस्सा सी होती है लेकिन नायरा उसे कहती है कि इस वक्त वो सिर्फ एक डॉक्टर है और उसके पास उसका पेंशेंट है जिसके बाद वो कायरव को देखने लगती है. घर वाले परेशान होते हैं कि अब कार्तिक को कौन बचाएगा तभी वहां नायरा आती है और कहती है कि वो कार्तिक को कुछ होने वही देगी.

Yeh Hai Mohabbatein 18 November 2019 Full Episode Written Update: रमन के चेहरे से उठा पर्दा, अरिजीत से है रिश्ता

नायरा उस जगह जाती है जहां वेदिका ने कार्तिक को मिलने को बुलाया था. वो होटल वालों को डराकर सीसीटीवी फूटेज निकलवा लेती है जिसके बाद वो देखती है कि जिस आदमी ने वेदिका को अगवा किया उसके हाथ में टैटू का निशान था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App