नई दिल्ली – Yeh rishta kya kehlata hai, 16 july 2019 Full Episode Written Updates: 

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के आज के शो में कार्तिक और वेदिका अस्पताल के बेड में लेटी दादी के पास जाएंगे। दादी दोनो का हाथ एक दूसरे के हाथ में देकर कहेगी की अब जब वो दोनो मान ही गए हैं तो वो जल्दी ही ठीक हो जाएगी. कार्तिक वेदिका की ओर देखता है और दोनो बाहर आ जाते हैं। नायरा लीजा कायरव के साथ बस स्टैंड तक पहुंच जाएंगे. नायरा कायरव को कहेगी की उस घर में उसके पापा के अलावा और भी कई लोग होंगे तब कायरव उससे फैमली का मतलब पूछेगा. कायरव नायरा को एक कवित सुनाएगा जो उसने अपने पापा के लिये लिखी होती है जिसे सुन कर नायरा इमोशनल हो जाती है.

बड़ी दादी वेदिका को कंगन देकर कहती है कि अब वो नायरा की खाली जगह को भर दे. स्वर्णा और मनीष भी दोनो के रिश्ते की कामना करते हैं तो वहीं अखिलेश सोच लेता है कि वो नायरा के जिंदा होने की बात कार्तिक को बता देगा जिससे ये अफसोस तो नही होगा कि उसने किसी को कुछ नही बताया. वेदिका की आंख भी भर आती है. वेदिका कार्तिक से पूछ लेती है कि क्या वो ये शादी दादी के लिये कर रहा है जिसपर कार्तिक उसे ये बोलकर वहां से निकल जाता है कि इससे उसे क्या मतलब है हो वही रहा है जो वो चाहती है.

Yeh rishta kya kehlata hai, 15 july 2019 Full Episode Written Updates: कार्तिक ने वेदिका से कहा मुझसे शादी करोगी

बस आ जाती है कायरव नायरा को जल्दी बस में चलने के लिये कहता है. लीजा से मिलकर नायरा बस की ओर जाती है. घर में मनीष और स्वर्णा घर में पूजा करवा रहे होते हैं कि तभी पंडित कहता है कि उन लोगो के परिवार में किसी के साथ बड़ी घटना होने वाली है और वो जानलेवा हो सकता है. मनीष कहता है कि दादी की तबियत ठीक है मतलब खतरा टल गया है। लेकिन पंडित कहता है कि अभी वो खतरा टला नही है. नायरा कायरव को लेकर बस की तरफ जा रही होती है कि उसे चक्कर आ जाता है और वो गिर जाता है। नायरा उसे लेकर डॉक्टर के पास जाती है जहां उसे डॉक्टर बताते हैं कि उसने कुछ खाया नही है इसलिये उसे चक्कर आ गया था. वो कहते हैं कि सब नार्मल है. कायरव नायरा से पापा के पास जाने को कहता है कि लेकिन तब तक उनकी बस छूट चुकी होती है. अखिलेश कार्तिक को नायरा के बारे में बताने की कोशीश करेगा लेकिन कार्तिक परेशान होने के कारण नही सुन पाता है.

कार्तिक सोचता है कि उसे अखिलेश की बात सुन लेनी चाहिये थी वो अखिलेश के पास आता है कि तभी उसे फोन पर बात करता देख रूक जाता है। अखिलेश सोचता है कि क्यों ना वो कार्तिक की शादी की बात वो सीधे नायरा तक पहुंचा दे. अखिलेश लीजा  से बात कर रहा होता है क्योंकि वो उसकी गर्लफ्रेंड होती है. जिसे अखिलेश बताता है कि वो कार्तिक गोयनका की शादी में जा रहा है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर