नई दिल्ली – Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 12 August 2019 Full Episode Written Updates:

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के आज के शो में स्वर्णा कार्तिक को डांटती है कि वो कहां गया था. क्या वो अब भी नायरा को प्यार करता है और भाग रहा था. स्वर्णा उसे कहती है कि क्या वो ये शादी दादी और वेदिका के बारे में सोच कर शादी कर रहा है. कार्तिक कहता है कि ऐसा कुछ नही है. वो कहता है कि वो खुद के लिये शादी कर रहा है. वो जिंदगी में आगे बढ़ना चाहता है. वो कहता है कि वो कब तक घूट घूट कर जिएगा. वो अपनी खुशी से अपनी मर्जी से शादी कर रहा है. उसकी सारी बात बाहर खड़ी नायरा सुन लेती है. और वहां से रोती हुई चली जाती है. 

स्वर्णा उसे समझाती है कि वो झूठ बोल रहा है. वो कहती है कि ऐसे में वो ये रिश्ता नही निभा पाएगी. वो कहती है कि वेदिका ने काफी वक्त उसका इंतजार किया है. वो वेदिका के साथ ठीक नही कर रहा है. वही नायरा अकेले में रोती है. वो कहती है कि उसने सोचा भी कैसे की पांच साल बाद कार्तिक उसके लिये बैठा होगा. उसे कार्तिक के साथ बिताए अपने पुराने पलों को याद करता है. वो रोती है कि अब वो परेशान क्यों हो रही है. 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 8 August 2019 Full Episode Written Updates: कायरव ने रखी शर्त सर्जरी से पहले चाहिये पापा

लीजा सोच रही होती है कि पता नही नायरा ने उससे बात की होगी की नही. नायरा आती है और लीजा को कहती है कि जो वो सोच रही है वैसा कुछ नही हुआ. लीजा भगवान से प्रार्थना करती है कि वो कसी भी तरह कायरव को उसके मां बाप से मिलवा दे. वहीं कार्तिक कार से निकल जाता है कायरव के लिये. वो रास्ते मे कहता है कि वो कायरव के बिना नही रह पा रहा है. दूसरी तरफ सुहासिनी भगवान के सामने बैठकर रोती है. सभी उसे समझाते हैं. वो वेदिका को पूछती है.

नर्स अस्पताल में नायरा को कागज देकर दवाई लाने को कहती है. लीजा भगवान से प्रार्थना कर रही होती है कि उसे सामने कार्तिक दिख जाता है. वो कायरव के बारे में पूछता है लेकिन लीजा कुछ नही कह पाती है. कार्तिक कायरव के पास जाता है और उसके पास बैठ जाता है. लीजा नायरा को ढ़ूढ़ती है कि वो उसे बता सके. कार्तिक को कायरव बताता है कि उसे उसकी मां ने बताया था कि उसे भी इंजेक्शन से डर लगता है. और वो कभी इससे बेहोश भी हो गया था. कार्तिक ये सुनकर परेशान हो जाता है. 

Yeh Hai Mohabbatein 15 August 2019 Full Episode Written Update: क्या अरिजीत सक्सेना को रमन के जिंदा होने पर हो गया है शक

कार्तिक को डॉक्टर वहां देख कर उसे भला बुरा कहती है कि क्योंकि वो वेदिका की दोस्त है. वो उससे वेदिका के पास जाने के लिये कहती है. लेकिन कार्तिक उसे कहता है कि वो प्रोफेशनल रहे. डॉक्टर कार्तिक को कहती है कि वो कायरव की मां को बुला लाए जिससे वो दोनो को साथ में ही कायरव की तबियत को ब्रिफ कर देगी. नायरा दवाई लेकर आ रही होती है. लेकिन किसी की ठोकर लगने से उसकी दवाई गिर जाती है. नायरा दवाई ढ़ूढ़ती एक कमरे में बंद हो जाती है जहां जहरीलि दवाईयां और गैस होती है. 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App