बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. आज के एपिसोड की शरूआत में रमन की अवाज से इशिता की आंख खुल जाती है. इशिता को लगता है की रमन आस-पास है, इशिता रमन को पुकारती हुई बाहर रोड पर चली जाती हैं. पीछे से गाड़ी आती है इतने मणि इशिता को गाड़ी के सामने से हटा देता है, इधर शगुण इशिता और मणि की चिंता कर रही होती है. घरवाले इस बात को सुनकर काफई परेशान हो जाते हैं, और कहते है किसी ना किसी को इशिता के साथ रहना होगा. मणि कहता है मैं रखूंगा ध्यान, इशिता कहती है मैं अपना ध्यान खुद रख सकती हूं. उसके बाद सब ऑफिस के लिए निकल जाते हैं. ऑफिस में अरिजीत और इंवेस्टर्स मीटिंग के लिए पहले से आए होते हैं, अरिजीत कहता है कि मीटिंग शुरू करते हैं.

इशिता इंवेस्टर्स से पूछती है क्या सोचा आपने. इंवेस्टर्स कहते है बहुत सोचने के बाद हमने फैसला लिया है कि इस प्रोजेक्ट में इंवेस्ट करेंगे. इधर करण की नजर अरिजीत के हाथ पर पड़ती है, अऱिजीत ने ग्लब्स पहने होते हैं. अरिजीत करण को अपनी हुए नोटिस कर लेता है और अपने ग्लब्स निकाल देता है. इंवेस्टर्स कहते हैं कि अरिजीत ने पर्सनली इस प्रोजेक्ट में इंवेस्ट करने के लिए हमसे रिक्वेस्ट किया इसलिए हम तैयार हैं. इशिता अरिजीत को कहती है इतना हमारे प्रोजेक्ट में इंटरेस्ट दिखाने के लिए धन्यवाद.

कॉन्फ्रेंस रुम से बाहर निकलकर अरिजीत मन में कहता है कि इशिता जल्द ही तुम मुझे कोसोगी. अऱिजीत अब भल्ला परिवार में घूसकर उनका भरोसा जीतना चाहता है. मणि अरिजीत के पास आता है और कहता है कि इशिता उसे पूरे स्टॉफ से मिलवाना चाहती हैं. इशिता को रमन को व्वॉइस मैसेज भेजते देख रुही, युग और करण दुखी हो जाते हैं. इशिता अपने स्टॉफ से अऱिजीत को मिलवाती है, इशिता रुही और युग को अरिजीत से इंट्रोड्यूस करवाती है और कहती है आप हमारे घर आइए, हमारे पैरेंट्स को आपसे मिलकर बहुत खुशी होगी.

इधर करण अरिजीत से टक्करा जाता है और अरिजीत का ग्लब्स गिर जाता है.करण के मन में अरिजीत को लेकर शक और भी ज्यादा होने लगता है. अरिजीत घर आकर बोलती है कि रमन का प्रोजक्ट शुरू हो गया है मैं बहुत खुश हूं. शगुण मणि को कहती है कि हमे इशिता को काउंसलर के पास लेकर जाना होगा, मणि मना करता है. आलिया भी शगुण को कहती है अभी इशी मां को ऐसे ही रहने देते हैं.

शगुण मणि को अपने घर चलने के लिए कहती है, आलिया युग से कहती है कि मैं बहुत खुश हूं इशी मां ठीक है. युग आलिया को करण की मां के बारे में बताता है, रुही युग से बोलती है इतना जजमेंटल नहीं होना चाहिए. करण सारी बाते बाहर खड़े होकर सुन रहा होता है, और युग को कहता है कि तुम इन सबसे दूर रहो. आलिया युग और करण को शांत होने के लिए कहती है, इधर आलिया युग को समझाती है, और रुही करण को.

Kim Sharma Sexy Video: किम शर्मा की ऐसी सेक्सी वीडियो नहीं देखी होगी आपने पहले, टाइट ड्रेस में दिखा फुल बोल्ड लुक

Anita Hassanandani Vacation Photos: नागिन 3 खत्म होने के बाद विदेश में छुट्टियां मना रहीं अनीता हसनंदानी की पति रोहित रेड्डी संग सामने आई ये रोमांटिक फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App