बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अरिजीत किसी से फोन पर पूछता है कि टॉयर पंचर कर दिया था ना, अरिजीत भुवन से नकली नर्सिंग होम का बोर्ड लगा देता है. अरिजीत भुवन से कहता है कि मानसी कुछ नहीं कर पाएगी, गन पकड़ने की हिम्मत नहीं है उसमें, हमें उसके गुस्से का इस्तेमाल करके तुम युग को मार देना. अरिजीत अपनी बेटी नीति से बोलता है कि अब इशिता और रमन को पता चलेगा. इशिता युग को फोन करती है, युग घर पर फोन छोड़ जाता है. इशिता परेशान हो रही होती है, जिसे देख रमन कहता है कि तेरे से प्रोजेक्ट के बारे में बात करनी थी. इशिता का ध्यान कही और होता है, रूही आकर कहती है कि मां ध्यान कहां है आपका. रमन इशिता से पूछता है कि क्यों परेशान हो, इशिता बोलती है कि मुझे लगता है युग मुसीबत में है.

रमन, युग, रूही और इशिता सब युग को ढूंढने निकल जाते हैं. वॉच मैन उनको बताता है कि युग कैब से गया है, करण कहता है कोई युग को फसाने की कोशिश कर रहा है. करण इशिता से पूछता है कि कौन से नर्सिंग होम गया है युग. करण अपनी मां से विध्नहर्ता नर्सिंग होम के बारे में पूछता है, तो वो बताती है कि ये नर्सिंग होम नहीं है अब मानसरोवर में. करण कहता है हमें युग को बचाना होगा, इधर नताशा अपने भाई से कहती है कि डॉ मिश्रा के मर्डर में अरिजीत का ही हाथ है. युग उस नकली नर्सिंग होम पहुंच जाता है, लेकिन सोचता है ये कैसा नर्सिंग होम है. इधर कैब वाला भी बिना पैसो के चला जाता है, जिसके बारे में युग सोचता है. युग अंदर जाता है, चारो तरफ अंधेरा होता है, युग विशाल और डॉक्टर को पुकारता है.

इतने किसी के युग पुकारने की अवाज आती है, युग देखता है तो मानसी होती है. मानसी कहती है कि तुम यहां मुझसे ही मिलने आए हो, युग पूछता है कि आप मेरे दोस्त को कैसे जानती हो. मानसी कहती है कि मैं अपन पति के मौत का बदला लेना चाहती हूं, तुम्हें मरना होगा और मैं मारूंगी. मानसी युग पर बंदूक से निशाना साधती है, युग कहता है मैने आपके पति को नहीं मारा है. मानसी गुस्से में कुछ नहीं सुन रही होती है, भुवन छूपकर ये सब देख रहा होता है. मानसी कहती है युग से आज मैं तुमको मार डालूंगी, इस बीच करण इशिता, रमन और रूही नर्सिंग होम पहुंचते हैं. सब अंदर जाते हैं, और युग को ढूंढते हैं. भुवन अरिजीत को फोन करके बोलता है युग आ गया है, अरिजीत कहता है कि मैं युग को मरते हुए देखना चाहता हूं.

मानसी युग कीकोई रिक्वेस्ट कोई बात नहीं सुनती है, इशिता को मानसी की अवाज सुनाई देती है. करण दरवाजा तोड़ता है, मानसी कहती है किसको लेकर आए हो तुम, युग बोलता है मुझे नहीं पता कौन है. सब अंदर आ जाते हैं, इशिता कहती है युग को छोड़ दो पर मानसी नहीं मानती है. अरिजीत मानसी से कहता है कि उनकी बात मत सुनिए गोली चलाइए. अरिजीत भुवन को गोली चलाने के लिए कहता है, मानसी के गोली चलाने से पहले भुवन गोली चला देता है, इशिता युग को धक्का देती है गोली इशिता को लग जाती है. रूही मानसी को बोलती है मैं पुलिस को फोन करती हूं , अरिजीत कहता है भुवन से तूने बहुत अच्छा किया. अरिजीत कहता है मरने दे मानसी को मुझे क्या करना है उससे.

Yeh Hai Mohabbatein 26 September 2019 Full Episode Written Update: अरिजीत ने रची युग के मर्डर की साजिश, क्या मानसी होगी कामयाब या फिर भल्ला परिवार में से कोई और बनेगा निशाना

Yeh Hai Mohabbatein 25 September 2019 Full Episode Written Update: क्या अरिजीत के भड़काने पर मानसी करेगी युग का मर्डर ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App