बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Yeh Hai Mohabbatein 21 August 2019 Full Episode Written Update:  रूही करण को समझा रही होती है रमन के बारे में और कहती है मैं जानती हूं वो मेरे पापा ही है. करण युग से कहता है कि मैने भी तो तेरे साथ यही किया था तुझे आदित्य बनाकर भेजा था, लेकिन युग उसे समझाता है. आलिया भी रमन के बारे में करण को समझाती है. रूही करण को बताती है कि इशी मां महसूस करके बता सकती है कि वो पापा हैं. इधर अरिजीत और भूवन हॉस्पिटल आते हैं, अपना लुक बदलकर. भूवन इशिता को देख लेता है और अरिजीत को बताता है, अरिजीत कहता है रमन को मैं ढूंढता हूं.अरिजीत नर्स को आपस में बात करते सुनता है रमन के रिपोर्ट को लेकर.

नर्स आकर मीहिका को रमन के रिपॉर्ट्स लाने के लिए बोलती है अरिजीत सुन लेता है. इशिता को परेशान देख मणि उससे पूछता है कि क्या हुआ, तो वो बोलती है रमन जब अपना चेहरा देखेंगे तो क्या होगा. मणि इशिता को समझाता है और कहता है तुम परेशान मत हो रमन ठीक है वो बहुत बड़ी बात है. अरिजीत मणि को जाते हुए देख लेता है और बोलता है कि अगर रमन ने दोनो को बता दिया मेरे बारे में तो इसलिए मुझे कुछ ना कुछ करना होगा. नर्स इशिता को मेडिसीन और इंजेक्शन लाने के लिए बोलती है, इशिता के बाहर जाते ही अरिजीत भेष बदलकर रमन के पास आता है, और नर्स को झूठ बोल देता है कि उसे डॉक्टर ने बुलाया है.

अरिजीत रमन को मारने के लिए तकिया उठाता है, इतने रमन हिलता है तो अरिजीत उसका चेहरा देख चौंक जाता है. इतने नर्स वहां आ जाती है और वो अरिजीत को बाहर जाने के लिए बोलती है. डॉक्टर रमन से मिलने आता है और डॉक्टर की बात सुनकर अरिजीत सोचने लगता है ये रमन भल्ला ही है उसका चेहरा बदल गया है. नर्स के हाथ से अरिजीत रिपोर्ट गिरा देता है और जानने की कोशिश करता है कि वो रमन ही है. नर्स उसे बता देती है कि सर्जरी के चलते चेहरा बदल गया है, अरिजीत सोचता है कि मुझे अब पूरी तरह से पता लगाना होगा कि वो रमन है या नहीं.

अरिजीत सोचता है कि अगर रमन बच गया तो मुझे पहचान लेगा, और भल्ला परिवार मुझे पकड़ लेगा. अरिजीत सोचता है कि मुझे रमन को कैसे भी मारना होगा, डॉक्टर बोलता है अब आप रमन को घर ले जा सकते हैं. रमन थोड़ी-थोड़ी चीजें भूल भी जाता है, उसे ये नहीं याद होता कि कौन से प्रोजेक्ट के लिए मुंबई जा रहा होता है. रमन कहता है कि पीछले कुछ महीनों की कोई बात मुझे याद नहीं है, डॉक्टर बोलता है आपको सब याद आ जाएगा.

इशिता डॉक्टर से पूछती है कि रमन को याद क्यों नहीं आ रहा है, डॉक्टर उन्हें समझाता है कि ये चोट के कारण है. अरिजीत भूवन को बोलता है कि रमन जिंदा है, उसे नई शक्ल दी गई है और उसे बहुत सारी बातें याद नहीं है. अरिजीत भूवन को बोलता है कि अभी रमन को नहीं मारेंगे, इशिता को और परेशान देखना है.

Divyanka Tripathi Dahiya Fitness Workout Training Diet Schedule And Routine: दिव्यांका त्रिपाठी दहिया के सेक्सी फिगर का ये है राज, जिम, वर्कआउट में खूब बहाती हैं पसीना

Divyanka Tripathi Latest Beautiful Photo: दिव्यांका त्रिपाठी की खूबसूरत फोटो को देख आप भी तारीफ करने पर हो जाएंगे मजबूर, देखें लेटेस्ट फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App