बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. रमन गुस्से में आ कर बैठ जाता है, सिम्मी और इशिता दोनो रमन से पूछने लगती हैं कि क्या हुआ, रमन मैसेज दिखाता है. इशिता कह रही है कि नताशा रात में मिलने के लिए क्यों बुला रही है, सुनिल के सामने क्योंं नहीं मिल सकती. रमन कहता है कि मुझे नहीं करना ये सब वो लड़की मेरे साथ कुछ भी कर सकती है. इशिता कहती है हमने मिलकर उसको पर्दाफाश करने के लिए प्लान बनाया है, आपको तो रिहर्सल करने के लिए और भी ज्यादा समय मिल गया. इशिता कहती है कि आपने यही सोचा था कि नताशा से उस आदमी का नाम निकलवाना है, जो हमें परेशान कर रहा है.

इधर नताशा का भाई उससे पूछता है कि तुम तो चाहती थी शार्दुल यहां आए फिर उसके साथ ऐसा व्यवहार क्यों किया. नताशा अपने भाई को मैसेज दिखाती है उसका भाई पूछता है ये सब क्या है, नताशा बोलती है कि मैं चाहती हूं कि रमन यही सोचे कि आखिर ये क्या हो रहा है. नताशा का भाई बोलता है कि लॉकर को खोलने के लिए हमें शार्दुल का चेहरा चाहिए, अगर वो नहीं आय़ा तो हम लॉकर नहीं खोल पाएंगे. नताशा कहती है शार्दुल को बुलाने के पीछे मेरा एक प्लान है, और अगर ये शार्दुल है तो हमारे झांसे में जरुर आ जाएगा. नताशा कहती है अभी तक तो शार्दुल का मैसे नहीं आया, लेकिन आएगा जरुर.

इधर ऑफिसर में रूही, आलिया, युग और करण डॉक्टर के बारे में बात कर रहे होते हैं. करण कहता है नताशा तो नहीं हो सकती, करण कहता है मैं अपनी मां को फोन करके पता करता हूं. इधर इशिता रमन को बोलती है कि नताशा के मैसेज का रिप्लॉई करो, और बोलो कि रेस्टोरेंट में आने के लिए. इशिता और सिम्मी बोलते हैं कि प्लान फुल प्रूफ है, और हमें पता चल पाएगा कि वो इंसान कौन है जो उसकी मदद कर रहा है. करण कहता है मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मां को इतना समय क्यों लग रहा है पता लगाने में, रूही कहती है वो बीजी होगी. इतनी देर में अरिजीत ऑफिस में आ जाता है और रमन इशिता के बारे में पूछता है, करण कहता है तबियत ठीक नहीं है इसलिए ऑफिस नहीं आए. अरिजीत कहता है मैं घर जाकर मिल लूं, अरिजत बोलता है मुझे प्रोपजल दिखाना जरुरी थी, युग और करण कहते हैं हम दिखा देंगे.

अरिजीत थोड़ी देर बाद कहता है कि मैं रमन को सारी डिटेल मेल कर दूंगा, अरिजीत नताशा को फोन करके बोलता है कि रमन के बच्चे कुछ प्लान कर रहे हैं. करण की मां फोन करके डॉक्टर के बारे में बताती रहती है, अरिजीत सारी बाते सुन लेता है. अरिजीत कहता है कि डॉक्टर मिश्रा इन्हें मिलना नहीं चाहिए, इधर रमन नताशा से मिलने के लिए आता है. इधर सिम्मी और इशिता परेशान हो रहे होते हैं कि कहीं रमन कुछ गड़बड़ ना कर दें, सिम्मी कहती है सब ठीक होगा, इशिता कहती है रमन कितना डर रहे हैं नताशा से.

नताशा रमन को कहती है अंदर आओ बैठो, और लाइट बंद कर देती है. रमन नताशा को बताता है कि मैने तुम्हारे लिए रेस्टोरेंट में टेबल बुक किया है, फिर रमन प्लान के अकॉर्डिंग सारी बाते नताशा को बोलता है. नताशा रेस्टोरेंट जाने के लिए रेडी होकर आती है, और पूछती है कैसी लग रही हूं मैं. रमन बोलता है ब्यूटी हमेशा की तरह, इधर नताशा पैर में मोच आने का नाटक करने लगती है.नताशा कहती है कि मुझे पेन हो रहा है बहुत हम घर चलें, रमन उसे ऊपर ले जाता है. इधर सिम्मी और इशिता रमन का वेट कर रहे होते हैं.

Divyanka Tripathi Sexy Photo: वन पीस में दिव्यांका त्रिपाठी की हॉट फोटो, सेक्सी लैग्स दिखा लूटा फैंस का दिल

Coldd Lassi aur Chicken Masala Teaser Released Watch Video: दिव्यांका त्रिपाठी और राजीव खंडेलवाल की वेब सीरीज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला का टीजर रिलीज, लाजवाब लव स्टोरी के साथ देखें रोमांस का तड़का

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App