बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अरिजीत के पास नताशा की कॉल आती है, और वो कहती है कि सबके मुंह उतरे हुए थे. अरिजीत कहता है नताशा से वो तुम लोगो को घर से बाहर निकाल देंगे. जिस बिल्डिंग में भल्ला की फैमिली रहती है, उसी में नताशा और उसके भाई एक फ्लैट ले लेते हैं. नताशा और करण के बीच बहस होने लगती है, और बिल्डिंग के सोसायटी वाले उन्हें फ्लैट दे देते हैं. नताशा अरिजीत को मैसेज करती है और बताती है सब ठीक है. रमन कहता है कि मैं जानता था ये सब आसान नहीं होगा, शगुण बोलती है मैं कोई ना कई रास्ता ढूंढती हूं इस आदमी को यहां से निकालने के लिए.

शगुण कहती है मैं कुछ करती हूं लेकिन तुन लोग ध्यान रखो कि रमन से ये औऱत ना मिल पाए. करण भल्ला हाउस आता है, रमन उदास बैठा रहता है. रमन कहता है कि मेरा खाने का मन नहीं कर रहा है, सबके कहने पर वो खाने लगता है. नताशा वहां आती है और कहती है तुम समोसे क्यों खा रहे हो, तुम्हें तो समोसा नहीं पसंद. सोसायटी मेंबर को देखने के बाद नताशा नाटक करने लगती है और इशिता को ब्लेम करने लगती है, और नताशा बेहोश होने का नाटक करने लगती है.

नताशा का भाई वहां आता है और कहने लगता है क्यों परेशान कर रहे हो आप लोग मेरी बहन को. इशिता को सोसायटी मेंबर के सामने नताशा और उसके भाई बुरा बना देते हैं. नताशा नाटक करती है, उस आदमी के सामने नताशा का भाई बोलता है कि ये लोग बहुत परेशान कर रहे हैं. नताशा कहती है बेचारा रमन भल्ला अब क्या करेगा, इधर अरिजीत भल्ला हाउस आता है उसे देख घर के सारे मेंबर इधर उधर चले जाते हैं. अरिजीत रमन को कहता है सॉरी मैं गलत समय पर आ जाता हूं, इशिता कहती है कि हर बात आफसे शेयर नहीं की जा सकती है.

अरिजीत कहता है हमें जल्द से जल्द प्रोजेक्ट शुरू करना चाहिए वरना सारे इंवेस्टर भाग जाएंगे. रमन कहता है ऑफिस की बाते ऑफिस में होनी चाहिए, अरिजीत वहां से चला जाता है. अरिजीत फोन पर बात करने का नाटक करत है, मणि और शगुण को देखकर. मणि अरिजीत से पूछता है कि सब ठीक है ना, अरिजीत कहता है हमें प्रोजेक्ट जल्द से जल्द शुरू करना होगा वरना सब हाथ खींच लेंगे.

सब बैठकर नताशा के बारे में बात कर रहे होते हैं, मणि कहता है कही इसके चलते प्रोजेक्ट बंद ना हो जाए. रमन कहता है मेरे पास एक आइ़डिया है, मुझे शार्दुल बनना होगा, इशिता कहती है कि ऐसा करके हम उससे बात निकलवा सकते हैं. रमन कहता है नताशा का असली चेहरा सामने लाने के लिए ऐसा करना होगा. युग कहता है वो बहुत तेज है कही हम वो फंसा ना दे.

Anita Hassanandani Sexy Photo: अनीता हसनंदानी ने शेयर किया बेहद सेक्सी फोटो, फैन्स बोले- उफ्फ कितनी हॉट हो

Coldd Lassi Aur Chicken Masala Web Series Poster: अल्ट बालाजी वेब सीरीज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला के पोस्टर में देखिए दिव्यांका त्रिपाठी और राजीव खंडेलवाल की रोमांटिक केमिस्ट्री

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App