नई दिल्ली – Ye rishta kya kehlata hai, 14 june  2019 Full Episode Written Updates:

9.30 सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के आज के एपिसोड़ में सुहासिनी कार्तिक को कहती है कि उसे बात बात में गीतिका का दिल नही दुखाना चाहिये। कार्तिक कहता है कि वो नायरा के जन्मदिन का सारा काम अकेले करना चाहता था। लेकिन सुहासिनी उसे कहती है कि हर किसी का अपना नेचर होता है वो कहती है कि कार्तिक खुशनसीब है कि उसे नीतिका मिली वो कहती है कि उसे भूलना नही चाहिये की उसे गीतिका के पापा ने आज के दिन ही अपनी जान देकर बचाया था। कार्तिक के सामने वो सारा मंजर घूम जाता है।

9.35 स्वर्णा वेदिका से कार्तिक के बर्ताव के लिये माफी मांगती है लेकिन वेदिका उसे कहती है कि उसे बिलकुव बुरा नही लगा। वो कहती है कि वो कार्तिक से बहुत सारा प्यार करती है। वो कार्तिक से उतना ही प्यार करती है जितना वो नायरा से करता है। गीतिका कहती है कि वो इंतजार करेगी कि कार्तिक उसे अपना ले और वो उसकी जिंदगी संवार देगी। वेदिका कहती है कि कार्तिक जितना प्यार नायरा से करता है उसका आधा भी उससे करे तो उसे बहुत अच्छा लगेगा।

Manisha koirala Sexy Video: मनीषा कोइराला का नहीं देखा होगा ऐसा बोल्ड अवतार, सेक्सी वीडियो में देखें ये कमाल का हॉट अंदाज

9.40 नायरा को घर से फ्रूट केक की खुशबु आती है वो कमरे में आती है तो सभी उसे जन्मदिन की बधाई देते हैं। नायरा को कार्तिक की याद आ जाती है और वो रोने लगती है तब लीजा कहती है कि वो जानती है कि उसकी आंख में खुशी के आंसू है। लीजा उसे कहती है कि वो लोग एक गेम खेलेंगे जिसमें एक मोमबत्ती को बिना बुझाये ग्लास तोड़ना था जिसके बाद वो लोग विश मांगते। नायरा ग्लास तोड़ती है लेकिन वो देखती है कि मोमबत्ती बुझ गई है सभी को लगता है कि मोमबत्ती बुझी है लेकिन कायरव देखता है कि मोमबत्ती जल रही है और वो अपने पापा को ही विश में मांग लेता है।

Shivangi Joshi Sexy Video Photos: शिवांगी जोशी की सेक्सी वीडियो और फोटो आपको बना देगी दीवाना

9.45 कायरनव नायरा को कहता है कि उसे पापा चाहिये कि तभी लाइट चली जाती है. नायरा अकेले में जाकर रोती है वो कहती है कि वो कहां से कायरव के पापा को लेकर आए. तभी वहां कार्तिक का अक्स आ जाता है वो नायरा को डांटता है कि उसने सभी को इतने साल से धोखे में रखा ये सुनकर नायरा रोने लगती है और कहती है कि वो गई लेकिन कार्तिक ने उससे वो सवाल किया जो वो सह नही सकी. वो कहती है कि उसने सवाल तो किया और जवाब में उसे भी वहीं मिला जो नायरा झेल रही है. नायरा उसे कहती है कि उसने ही उसे काम पर भेजा था. वो कहती है कि उसने अपने कार्तिक की आंख में प्यार देखा था. वो कहती है वो कायरव को कभी उसके बारे में नही बताएगी. वो कहती है कि उसे स्ट्रांग बनकर रहना पडे़गा. तभी कार्तिक का अक्स वहां से चला जाता है. 

Ye rishta kya kehlata hai, 12 june  2019 Full Episode Written Updates : कार्तिक को है गीतिका से शादी करने का दबाव नायरा के जन्मदिन में भावुक हुआ कार्तिक  

9.50 कार्तिक की आंख खुलती है वो घर के गार्डन में सो रहा होता है तभी वहां मनीष आ जाता है कार्तिक बताता है कि उसे पता ही नही चला की वो गार्डन में कैसे सो गया. मनीष उसे समझाता है कि उसे एक लाइफपार्टनर की जरूरत है लेकिन कार्तिक उसे मना कर देता है कि उसे किसी की जरूरत नही है क्योंकि उसकी नायरा उसके पास है. मनीष कहता है कि उसकी कोई गलती नही थी ऐसे में वो अपने को दोश क्यों दे रहा है. लेकिन कार्तिक उसे जोर जोर से कहता है कि उसकी ही गलती है. 

9.55 कार्तिक घर से सायकल लेकर निकल जाता है वो रास्ते में  वो सारी बात सोचता है जो उसके और नायरा के बीच हुई थी.वो मनीष की भी बात सोचता है जो उसने उसे कही थी.नायरा से कायरव बचती दिखती है कि कहीं वो फिर से पापा के बारे में ना पूछ ले. नायरा मन में सोचती है कि आज कायरव का स्कुल नही है ऐसे में वो पापा के बारे में नही पूछेगा. 

10 कार्तिक सोचता है कि कैसे उसे सभी वेदिका के बारे में पूछते हैं उसे नायरा की कही बाते भी याद आती है. वहीं कायरव अचानक से काल लगता है कि उसका अंदाजा सही निकला तो वो अपने पापा से बात करेगा. कार्तिक मरने के लिये एक खाई के पास सायकल रोक देता है कि अचानक उसका फोन बजने लगता है. 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App