नई दिल्ली – Ye rishta kya kehlata hai, 12 june  2019 Full Episode Written Updates :

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के आज के एपिसोड़ में कल कार्तिक ने वेदिका के किसी बात से डांटता है जिससे नराज वो आज कहीं चली जाती है. कार्तिक को गायु वेदिका के कहीं चले जाने वाली बात बताती है।कार्तिक को उसके जाने से फर्क नही पड़ता है लेकिन सुहासिनी के कहने पर वो उसे लेने जाता है. कुछ गुंडे वेदिका का पीछा करते हैं और उससे मदतमीजि करने की कोशीश करते हैं लेकिन तभी वहां कार्तिक आ जाता है और गीतिका को बचा लेता है। वहीं नायरा पर भी कुछ गुंडे हमला करते हैं वो नायरा से हफ्ता मांगते है और ना देने पर उसके बेटे को अगवा करने के बारे में कहते हैं जिसे सुन नायरा को गुस्सा आ जाता है और वो उन लोगो पर हमला कर देती है.

Shivangi Joshi Beautiful Photos: शिवांगी जोशी के खूबसूरत अवतार पर कायल हुआ सोशल मीडिया, ब्लू आउटफिट में लूटी जमकर वाहवाही

गुंडे भाग जाते हैं लेकिन लिजा नायरा को समझाती है कि सभी यहां गुंडो को हफ्ता देते हैं ऐसे में कल को वो लोग ढ़ेर सारे होकर आ गये तो वो क्या करेगी. कार्तिक वेदिका को लेकर घर आ जाता है.दादी कार्तिक को कहती है कि उसके साथ गलत हुआ है तो इसका ये मतलब नही है कि वेदिका से साथ भी गलत हो. वो कार्तिक को मनीष का उदाहरण देकर कहती है कि उसकी मां की मौत के बाद मनीष भी शादी नही कर रहा था लेकिन आज स्वर्णा ने अपनी जगह परिवार में मना ली है। वो कार्तिक को शादी के बारे में सोचने को कहती है.

Shivangi Joshi Sexy Photo: बैकलेस ब्लैक ड्रेस में शिवांगी जोशी की इस सेक्सी फोटो ने ढाया कहर

कार्तिक परेशान होकर एक कमरे में जाता है जहां उसने पेंसिल्स से लाइन्स बना रखी होगी. कार्तिक ने जिस दिन से नायरा से सवाल किया है तब से लेकर आज तक के दिन को वो मनहूस मानता है. वो नायरा से बात करता हुआ कहता है कि घर वाले उसकी शादी करवाना चाहते हैं लेकिन वो तो सिर्फ एक जिंदा लाश है।वही कायरव जो कार्तिक और नायरा का बेटा है वो नायरा के जन्मदिन को मनाने के लिये अपना पीगी बेंक उठाता है लेकिन उसमें कम पैसों के कारण सोच में पड़ जाता है लीजा उसकी मदद करना चाहती है लेकिन कायरव उससे पैसे नही लेना चाहता है.

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App