बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. ये हैं मोहब्बतें एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने 8 जुलाई को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई. पति विवेक दहिया के साथ मालदीव में अपना वेकेशन एंजॉय किया. दिव्यांका और विवेक ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की हैं.पानी के बीच दिव्यांका को अपनी बांहो में उठाए विवेक के सिक्स पैक्स एब्स देख फैंस दोनों पर मरे जा रहे है.

तो दिव्यांका के नो मेकअप लुक में भी उनकी खूबसूरती खूब रंग ला रही हैं और फैंस भी उनकी इस सादगी के कायल हो गए है. दिव्यांका और विवेक की मुलाकात ये हैं मोहब्बतें के सेट पर हुई थी. कोस्टार शिरीन मिर्जा ने विवेक और दिव्यांका की मुलाकात करवाई जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरु किया.

विवेक से पहले दिव्यांका एक टीवी स्टार के साथ रिलेशनशिप में थी लेकिन जल्द ही उनका ब्रेकअप हो गया. और जल्द ही दिव्यांका को विवेक में अपना सच्चा जीवनसाथी मिला. दिव्यांका और विवेक की शादी भी किसी फिल्मी स्टाइल से कम नहीं थी. गाने बाजे, संगीत, मेंहदी और हल्दी में दिव्यांका का ग्लो और लुक देखने वाला था. टीवी के फेवरेट कपल दिव्यांका और विवेक की मालदीव वेकेशन की फोटो देख फैंस को भी अपने शादी की दिनों की याद आ जाएगी.

Divyanka Tripathi-Vivek Dahiya Anniversary Vacation Maldives Photos and Videos

 

 

A dream so real! Sea waves crashing on our door steps.

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

मालदीव में शादी की दूसरी सालगिरह इस अंदाज में मना रहे दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया, शेयर की फोटो

दिव्यांका त्रिपाठी का फैन है श्रीलंका का क्रिकेटर कौशल सिल्वा, फिटलुक कवर फोटो पर बनाया दिल का निशान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App