Sunday, June 26, 2022

अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का बदला नाम, करणी सेना के विरोध के चलते YRF ने लिया फैसला

नई दिल्ली, अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म पृथ्वीराज का नाम बदल दिया गया है. यश राज फिल्म स्टूडियो ने करणी सेना के भारी विरोध के चलते फिल्म के शीर्षक का नाम पृथ्वीराज से अब सम्राट पृथ्वीराज करने का फैसला कर लिया है. फिल्म तीन जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

ट्रेलर ने तोड़े सभी रिकार्ड्स

अक्षय की फिल्म पृथ्वीराज का इंतज़ार काफी लम्बे समय से हो रहा था. बीते सोमवार फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है. फिल्म के ट्रेलर ने ही काफी धूम मचा दी. इसका एक सबूत फिल्म के ट्रेलर के साथ नए रिकॉर्ड का जुड़ना है. फिल्म के ट्रेलर ने 24 घंटों के अंदर नया रिकॉर्ड कायम किया है. जहां फिल्म का ट्रेलर 24 घंटों में सबसे अधिक बार देखे जाने वाला ट्रेलर बन गया. रिलीज़ होने के 24 घंटों के अंदर ही इस ट्रेलर पर 50 मिलियन से अधिक व्यूज आ गए थे. बता दें, पहले आरआरआर और केजीएफ 2 के दूसरे भाग ने ही इस रिकॉर्ड को छूआ था. अब पृथ्वीराज ऐसा करने वाली पहली हिंदी फिल्म बनी हुई हैं.

इन भाषाओं में होगी रिलीज़

अक्षय की फिल्म पृथ्वीराज के ट्रेलर ने अब तक हिंदी में 46 मिलियन, तमिल में 3.3 मिलियन और तेलुगु में 4.9 मिलियन व्यूज क्रॉस कर लिए हैं. मालूम हो अक्षय की यह फिल्म तीनों भाषाओँ में नज़र आने वाली है. वहीं इस फिल्म को तीनो भाषाओं में मिलकर 54 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. रिलीज़ से पहले ही इस तरह का रिकॉर्ड कायम करना वाकई एक बड़ी उपलब्धि है. फिल्म को लेकर भी सोशल मीडिया यूज़र्स के बीच उत्साह देखने को मिल रहा है. दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. 

 

हरियाणा: ओम प्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख का जुर्माना, आय से अधिक मामले में सजा का ऐलान

SHARE

Latest news

Related news