बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल यानि ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ आपको हंसाने आ गए हैं. जी हां धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ का टीजर रिलीज हो गया है. ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ का टीजर कॉमेडी और मस्ती से भरपूर है. ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ के टीजर से पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था. इसके अलावा बुधवार को ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ से धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल के फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किए गए थे. बता दें कि बॉबी देओल 15 जून को रिलीज हो रही सलमान खान की रेस 3 में भी पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं.

धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ का टीजर काफी मजेदार है. टीजर की शुरुआत सलमान खान और धर्मेंद्र से हो रही है. जो कि दर्शकों के काफी पसंद आएगी. फिल्म की कहानी तीनों बाप बेटों यानि धर्मेंद्र, सनी देओल औऱ बॉबी देओल के ऊपर आधारित है. फिल्म में जहां धर्मेंद्र को ‘यमला’ कहा गया है तो वहीं सनी देओल को ‘पगला’ और बॉबी देओल के ‘दीवाना’ बताया गया है. ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ 2011 में आई फिल्म यमला पगला दिवाना फिल्म की फ्रेंचाइज है.

खास बात यह है कि ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में धर्मेंद्र के साथ सलमान खान भी एक स्पेशन गाने में डांस करते नजर आएंगे. सलमान खान और धर्मेंद्र काफी सालों बाद पर्दा शेयर कर रहे हैं. इससे पहले सलमान खान और धर्मेंद्र ‘प्यार किया तो डरना क्या’ में साथ नजर आए थे. सलमान खान और धर्मेंद्र फिल्म में आइकॉनिक सॉन्ग ‘राफ्ता राफ्ता देखो आंख मेरी लड़ी है’ पर डांस करते दिखेंगे. सिर्फ सलमान खान ही नहीं’यमला पगला दीवाना फिर से’ में शत्रुघ्न सिन्हा, रेखा और सोनाक्षी सिन्हा भी स्पेशल अपीयरेंस में नजर आने वाले हैं.

बॉबी देओल, सनी देओल और धर्मेंद्र की यमला पगला दीवाना फिर से  का मजेदार पोस्टर रिलीज

Race 3 Motion Poster: रेस 3  की रिलीज से 2 दिन पहले मोशन पोस्टर में बाइक पर सवार एक्शन करते नजर आए सलमान खान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App