नई दिल्ली. अभिनेत्री यामी गौतम ने ‘उरी’ फिल्म निर्माता आदित्य धर के साथ अपनी शादी की पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया. फोटो में यामी लाल रंग का खूबसूरत लहंगा पहने और खूबसूरत ज्वैलरी पहने नजर आ रही हैं. कपल एक-दूसरे की आंखों में खोए और एक दूसरे के साथ मुस्कुराते नजर आ रहे हैं.

गौतम ने फोटो के कैप्शन में अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, “तुम्हारी रोशनी में मैंने प्यार करना सीखा- रूमी, अपने परिवार के आशीर्वाद से आज हम एक अंतरंग शादी समारोह में बंध गए हैं. बहुत निजी लोग होने के नाते, हम इस खुशी के मौके को अपने परिवार के साथ मनाया। जैसे ही हम प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू करते हैं, हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं. प्यार, यामी और आदित्य”

फोटो डालते ही फैंस और अभिनेताओं ने बधाई देनी शुरू कर दी.फोटो पर अबतक चार लाख से ज्यादा लाइक्स और पांच हजार से ज्यादा कंमेट आ चुके हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी ने हाल ही में दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित सोशल कॉमेडी फिल्म ‘दासवी’ की शूटिंग शुरू की. वह बेहज़ाद खंबाटा की थ्रिलर ‘ए थर्सडे’ में एक स्कूल शिक्षक की भूमिका निभाते हुए भी दिखाई देंगी जो 16 बच्चों को बंधक बना लेता है.

Good News : अपारशक्ति खुराना बनने जा रहे हैं पिता, बेबी बंप के साथ पत्नी की फोटो शेयर कर दी गुड न्यूज

अखिल भारतीय तेरापंथ युवक परिषद मानव जीवन के आधारभूत स्तंभों पर ध्यान केंद्रित करता है’: संदीप कोठारी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर