मुबंई. यामी गौतम मुंबई लौट आई हैं और नवविवाहित अभिनेत्री अपने आकर्षण से प्रशंसकों को प्रभावित कर रही हैं। जहां उसने अपनी शादी के बाद की सार्टोरियल शैली से सभी को प्रभावित किया, वहीं उसकी शादी की रस्मों की एक देसी झलक दिखी। शादी के बाद, नवविवाहित यामी गौतम एक खूबसूरत हरे रंग की साड़ी में सजी और उनकी बहन सुरीली ने रस्मों से एक अनदेखी तस्वीर साझा की। अपनी बहन की मदद करते हुए, सुरीली ने कैप्शन दिया था, “अपनी खूबसूरत बहन को तैयार करने की खुशी।” 4 जून को यामी गौतम ने हिमाचल प्रदेश के मंडी में अपने फार्महाउस में एक निजी समारोह में फिल्म निर्माता आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंधी।

अपने सपनों की शादी समारोह के लिए, यामी गौतम ने अपनी मां की 33 वर्षीय पारंपरिक मैरून सिल्क साड़ी पहनी थी, जिसके ड्रेप में जटिल सोने का काम था। उन्होंने अपनी दुल्हन की साड़ी को अपनी नानी (नानी) और एक उत्तम पहाड़ी – हिमाचली नाथ द्वारा उपहार में दिए गए दुपट्टे के साथ पूरा किया, जिसे उनकी दादी ने उन्हें फिर से उपहार में दिया था। यामी गौतम ने अपनी शादी को कम महत्वपूर्ण और न्यूनतर रखते हुए अपना मेकअप खुद करने का फैसला किया, जबकि उनके बाल उनकी प्यारी बहन सुरीली गौतम ने सजाए थे।

यामी गौतम और आदित्य धर ने एक सरप्राइज सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को अपनी शादी की जानकारी दी थी। “हमारे परिवार के आशीर्वाद से, हमने आज एक निजी विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंध गए हैं। बहुत ही निजी लोग होने के नाते, हमने इस खुशी के अवसर को अपने परिवार के साथ मनाया। जैसा कि हम प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू करते हैं, हम आपके सभी आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं,” युगल ने इंस्टाग्राम पर साझा किया था।

जबकि आदित्य ने ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के लिए शॉट्स बुलाए, उन्हें फिल्म की प्रमुख महिला यामी गौतम से भी प्यार हो गया। उनके रोमांस के बारे में बताते हुए, एक सूत्र ने बताया था, “उरी के सेट पर स्पार्क्स ने लगभग पहले दिन से ही उड़ान भरी थी। वे अभी भी यह स्वीकार नहीं कर सकते हैं कि वे ‘उरी’ के दिनों से प्यार में थे, लेकिन तथ्य यह है कि वे किसी भी पीडीए में शामिल होना पसंद नहीं है, यही वजह है कि ‘उरी’ यूनिट से किसी को भी एक-दूसरे के लिए उनकी भावनाओं के बारे में पता नहीं चला।”

Newlywed Yami Gautam Photo Viral: पीले रंग के सूट में स्पॅाट हुई यामी गौतम, लाल रंग की बिंदी ने फोटो पर लगाए चार चांद

Tamannaah Bhatia shares a flowchart : तमन्ना भाटिया ने समोसे के लिए ऐसे जाहिर किया अपना प्यार, फैंस बोले- आप तो बिलकुल हमारी जैसी निकली

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर